रिपोर्ट- हिमांशु शर्मा (शामली, यूपी)

शामली, यूपी: देश में गुरुवार को ATS ने कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान आज कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मामोर से नोएडा एटीएस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता मौलाना साजिद को गिरफ्तार किया टेरर फंडिंग व कैम्प चलाने के मामले में एटीएस ने मौलाना साजिद को गिरफ्तार किया। मौलाना की गिरफ्तारी से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल नोएडा एटीएस मौलाना को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

इस मामले को लेकर मौलाना के भाई ने कहा कि, सुबह करीब 4:00 बजे बहुत सारी पुलिस आई थी जो कि हमारी छत पर आ गई थी और हमारे छोटे भाई को उठाया और उससे पूछा कि मौलाना साजिद कहां है उन्होंने कहा वह सो रहे हैं पुलिस ने कहा कि हमें किसी लड़की के मामले में पूछताछ करनी है। जिसके बाद उनको पकड़ कर ले गई पहले भी हम चारों भाइयों को साल 2019 में पकड़ा था हमें मामोर गाँव से पकड़ कर कही और से दिखाया गया था।

मौलाना के भाई ने नोएडा एटीएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, हमारे भाई का पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से कोई कनेक्शन नहीं है उनको गलत फसाया जा रहा है। नोएडा एटीएस ने झूठ बोलकर हमारे भाई को बुलाया और उनको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने झूठ बोलकर हमारे भाई को बुलाया कि उनसे किसी लड़की के मामले में बात करनी है। ऐसे में अब नोएडा एटीएस पर भी सवाल उठने लगे है।