शामली: हवालात से दो आरोपी फरार, पुलिस रह गई सोती

झिंझाना थाना क्षेत्र से पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। जहां चौकी चौसाना के लॉकअप से दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- हिमांशु शर्मा (शामली, यूपी)

शामली, यूपी: झिंझाना थाना क्षेत्र से पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। जहां चौकी चौसाना के लॉकअप से दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। बता दे, जिस वक्त चौकी में मौजूद पुलिसवाले सो रहे थे उस वक्त दो आरोपी मौका देखकर लॉकअप से भाग गए। घटना के बाद से जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अब उक्त मामले में आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला..........

मामला झिंझाना थाना क्षेत्र की चौसाना थाना चौकी का है जहां पर पुलिस ने देर रात्रि में दो अभियुक्तों को अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए वक्त गिरफ्तार किया गया था। जिसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ वैधानिक कानूनी कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया था। लेकिन सुबह ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल की लापरवाही के चलते वह दोनों लोग चौकी के लॉकअप से फरार हो गए। बताया गया है कि जिस वक्त आरोपी फरार हुए हैं उस वक्त चौकी का मुंशी सोया हुआ था जिसके बाद झिंझाना थाना के एस एस आई के द्वारा मौके पर तैनात कॉन्स्टेबल और फरार गुफरान ओर रहीस दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एक ओर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है उसमें कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चार टीमों को गठित कर दिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

एएसपी ने गिरफ्तारी का दिया आश्वासन...........

वही शामली के एएसपी ओपी सिंह का कहना है कि, सुबह के वक्त दो आरोपियों को लूट की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया गया था करीब सुबह 4:00 बजे करीब दो आरोपी जिसका नाम गुलराम ओर रहीस काला सुबह मौका लगा कर हवालात से फरार हो गए उनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें एक होमगार्ड सहित वह दोनों आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है फिलहाल इस संबंध में 4 टीमें गठित कर दी गई है जो आरोपी हवालात से फरार हुए हैं उनको तलाश किया जा रहा है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

calender
22 September 2022, 07:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो