बेंगलुरु में श्रद्धा जैसा कांड, महिला के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखी लाश, कातिल ने चली नई चाल, पुलिस है हताश

Bengaluru News: बेंगलुरु के मल्लेश्वरम से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जो दिल्ली में 2022 में घटे श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की याद दिलाता है. पुलिस के अनुसार, मल्लेश्वरम के एक घर में 29 वर्षीय महिला का टुकड़ों में बिखरा शव मिला है. महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है और उसका शव 30 से अधिक टुकड़ों में कटा हुआ था. वहीं शवों के टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Bengaluru News: बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में दिल्ली के श्रद्धा वॉकर मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने आज यानी शनिवार को बताया कि मल्लेश्वरम के एक घर में 29 वर्षीय महिला का टुकड़ों में बिखरा शव मिला है. पुलिस के अनुसार, महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है और उसका शव 30 से अधिक टुकड़ों में कटा हुआ था और उसे रेफ्रिजरेटर में रखा गया था. इस बीच सीनियर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और उस इमारत की ओर जाने वाली सड़क पर बैरिकेडिंग लगा दी, जहां एक बेडरूम वाले घर में पीड़िता का शव मिला था, जहां वो अकेली रहती थी. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि यह हत्या का मामला है, जो करीब एक सप्ताह पहले हुआ था. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं एसीपी (पश्चिम क्षेत्र) एन सतीश कुमार ने कहा, 'व्यालिकावल पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक घर में एक महिला का शव टुकड़ों में कटा हुआ और फ्रिज में रखा हुआ मिला. ऐसा प्रतीत होता है कि यह 4-5 दिन पहले किया गया था.'

'घटना की जांच जारी है'

इस बीच पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है. कुमार ने आगे कहा, 'शव की पहचान हो गई है. जांच जारी है. जांच के बाद हम और जानकारी देंगे.  वह कर्नाटक में रहती थी, लेकिन मूल रूप से दूसरे राज्य की है. पता चला है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी.  महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है, जो  मल्लेश्वरम में रहती थी और एक मॉल में काम करती थी, जबकि उसका पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करता था.  घटना की जानकारी मिलने के बाद वह भी मौके पर आ गया.

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की याद दिलाती है ये घटना 

दरअसल,  यह घटना 18 मई, 2022 को दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वॉकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा की गई नृशंस हत्या की याद दिलाती है. जहां एक 28 वर्षीय पूनावाला ने कथित तौर पर वाकर का गला घोंट दिया था और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था, जिसे उसने शहर में फेंकने से पहले लगभग तीन सप्ताह तक अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था. 

calender
21 September 2024, 10:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!