Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस तालाब को खाली कराने में जुटी, आफताब ने तालाब में फेका था श्रद्धा का सिर

दिल्ली के मैदान गढ़ी में एक तालाब से पानी निकाला जा रहा है दिल्ली तालाब को खाली कराने में जुटी है, पुलिस को शक है कि इसी तालाब में अफताब ने फेका श्रद्धा का सिर मैदान गढी़ में तालाब के पास पुलिस जांच के लिए पहुंची है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस का मामला दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है, दिल्ली पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है कि आरोपी ने मैदान गढ़ी में एक तालाब में श्रद्धा के सिर को फेका था। रविवार को दिल्ली पुलिस तालाब को खाली कराने में जुटी है, पुलिस तालाब को खाली कराने के लिए कई लोगों के टीम मशीनरी के साथ जुटी है। 

 

आपको बता दे कि आफताब ने पुलिस के सामने ये तो मान लिया उसने 35 टुकड़े किए और उन्हे फ्लैट में फ्रिज में रखा था व उसे रोज रात में बैग में उसकी बॉ़डी के टुकड़ो को ठिकाने लगाने जाया करता था। लेकिन यहा पे 50 सवाल खड़े हो रहे है कि श्रध्दा का सिर व धड़ के टुकड़ो कहा फेंके उसके कपड़े व कहां वे हाथियार है जो श्रध्दा को इतनी बेरहमी से मारा इसी तरह के 50 सवाल खड़े हो रहे है। पुलिस सबूतों को पता लगाने के लिए कई राज्यो में छान बीन में लगी है।

श्रद्धा मर्डर केस के मामले में दिल्ली पुलिस को जंगलों में तलाशी के दौरान 17 हड्डियां मिल चुकी है, इन हड्डियों के टुकड़ो को जांच लिए भेजा जाएगा। ताकि पता चला सके कि ये महिला की है या पुरूष की, उसके बाद डॉक्टर कंकाल की उम्र तय करेंगे, आपको बता दे कि बाद में हड्डियों को DNA टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। इसके साथ दिल्ली पुलिस कल यानी सोमवार को नार्को टेस्ट के लिए CFSL ले जा सकती है।

और पढ़े...

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब की सुनवाई के बाद बढ़ी पुलिस रिमांड, रोज हो रहे नए-नए खुलासे


calender
20 November 2022, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो