Shraddha Murder Case: आफताब को लेकर जा रही पुलिस वैन पर हमला

लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार शाम को हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया। यह हमला रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के बाहर किया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए एफएसएल ले जाया गया था।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार शाम को हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया। यह हमला रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के बाहर किया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए एफएसएल ले जाया गया था। उसी दौरान यह हमला हुआ।

जानकारी के मुताबिक, एक कार ने पुलिस वैन को ओवरटेक किया और उसे रूकने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद कुछ लोग कार से निकले और आफताब को लेकर जा रही पुलिस वैन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि वैन को तुरंत मौके से हटा लिया। इस मामले में दो हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार जब्त कर लिए है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी तलवारें लिए हुए हमलावरों को हटाने का प्रयास कर रहे है। एक अन्य वीडियो में हमलावरों को यह दावा करते हुए सुना जा रहा है कि आफताब दक्षिणपंथी समूह जुड़ा हुआ है और उसे टुकड़े-टुकड़े कर श्रद्धा वालकर की हत्या का बदला लेना है।

 

पुलिस के मुताबिक, हिरासत में लिए गए दोनों लोगों की पहचान कुलदीप और निगम के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई कानून के आधार पर की जाएगी। बता दें कि आफताब ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित किराये के मकान में लिव-इन-पाटनर श्रद्धा वालकर की गला दबा कर हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़ों कर दिए थे।

calender
28 November 2022, 10:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो