सीतापुर: भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर दबंग प्रधान ने वकील युवती को पीटा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर हरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक दलित युवती ने अपनी ही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर गाली-गलौज कर असलहा तान कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता-  सतीश जायसवाल 

सीतापुर।  उत्तर प्रदेश के सीतापुर हरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक दलित युवती ने अपनी ही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर गाली-गलौज कर असलहा तान कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गुरधपा में मुख्य चौराहे पर सोमवार को लगभग 9 बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी थी। 

पीडित युवती किरन पुत्री छोटे लाल निवासी गुरधपा थाना हरगांव सीतापुर कचेहरी जा रही। तभी गांव के चौराहे पर पहले से घात लगाए बैठे प्रधान प्रतिनिधि त्रिभवन वर्मा व उनके भाई रामकुमार, अमर सिंह, वीरेन्द्र वर्मा व मनमोहन वर्मा आदि लोग मारने पीटने लगे। युवती ने कहा कि किसी ने हमको बचाया नही साथ ही उसने कहा कि उन्होने हाथों में तमचें ले रखे थे। युवती ने दारोगा आए थे, तो उन्होने अमरसिह वर्मा को बुलाया था, तो उसने जान से मारने की धमकी और कहा जा बाहर निकलोगी तो मारेंगे जारूर। पीडित किरन ने हरगांव थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है और उसने कमलेश वर्मा पर अरोप लगाए की वे दलित महिला घर पर काम करवा रहे है। 

calender
04 October 2022, 03:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो