सीतापुर: सफाई कर्मचारी उड़ा रहा स्वच्छ मिशन की धज्जियां

हरगांव नगर पंचायत सफाई कर्मचारियों के द्वारा की जा रही लापरवाही का एक मामला सामने आया है। जहां काजी टोला वार्ड नंबर 12 मोहल्ले में सफाई कर्मचारियों द्वारा की जा रही गंदगी से लोग परेशान है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सीतापुर, यूपी: हरगांव नगर पंचायत सफाई कर्मचारियों के द्वारा की जा रही लापरवाही का एक मामला सामने आया है। जहां काजी टोला वार्ड नंबर 12 मोहल्ले में सफाई कर्मचारियों द्वारा की जा रही गंदगी से लोग परेशान है। गंदगी से परेशान लोगों ने बताया कि, सफाई कर्मी गंदगी को लाकर के पास के खाली पड़े प्लाटों में डाल देते हैं जिससे यहां पर मच्छरों का प्रकोप तो बड़ा ही है साथ ही साथ गंदगी से लोगों को अनेकों प्रकार की बीमारियां फैल रही है जिससे यहां के लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि, मोहल्ले के लोगों ने कई बार इसकी शिकायत नगर पालिका में भी की है। मगर अभी तक उस पर कोई सुनवाई नहीं हुई है अगर बात की जाए साफ-सफाई की तो कुछ नगर पंचायत के सफाई कर्मी 3 दिन के बाद आते है और कूड़े के ढेर को खाली पड़े प्लाटों के पास डाल देते हैं जिससे वहां पर गंदगी का ढेर लग जाता है। जिससे क्षेत्र में बदबू इतनी फैल जाती है कि लोगों का रहना खाना-पीना सब मुश्किल हो जाा है।

वहीं क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि, यहां के बच्चे अक्सर बीमार रहते हैं क्योंकि आस-पास के मकानों में निकलने वाली गंदगी का मलबा सामने ही डाल दिया जाता है जिससे इतनी बदबू आती है कि लोग घरों का दरवाजा बंद करके घर के अंदर रहने को मजबूर है।

calender
22 September 2022, 06:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो