Son Killed Mother: जिस मां ने दिया बेटे को जन्म, उसी ने गला घोंटकर की मां की हत्या

महाराष्ट्र के पालघर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है।जहां पर हुई एक मामूली सी बहस के कारण अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।आरोपी को हत्या करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Shweta Bharti
Shweta Bharti

महाराष्ट्र के पालघर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है।जहां पर हुई एक मामूली सी बहस के कारण अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।आरोपी को हत्या करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।यह घटना पालघर जिले के विरार सें हुई थी लड़के की उम्र 26 साल है जिसने एक छोटी सी बहस के कारण जिसने उसे जन्म दिया उसी को उसने गला दबाकर मार डाला।पुलिस ने काफी कोशिशों के बाद आरोपी को पकड़ लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

क्यों हुई थी दोनों के बीच बहस?

आपको बता दें कि यह मामला गुरुवार का है। मां की हत्या करने के बाद आरोपी तुरंत वहां से फरार हो गया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को काफी कोशिशों के बाद गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि जिस महिला की हत्या कर दी गई है,उसका नाम वैशाली धानु था।

जो कि अपने बेटे के साथ विरार के फूलपाड़ा क्षेत्र में गांधी नगर कॉलोनी में रहती थी। पुलिस ने बताया किसी शादी के समारोह में मां-बेटे की किसी बात को लेकर मामूली बहस हो गई थी। साथ ही गुरुवार के दिन दोनों के बीच फिर से यही बहस हुई लेकिन इस बार बेटे को काफी गुस्सा आ गया।जिसके चलते उसने अपनी जन्म देने वाली मां का कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी।

महिला को किया अस्पताल में भर्ती

जब मां को महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो वह बेटी के घर पहुंच गई ।घर पहुंचने के बाद उसने देखा की इसकी बेटी बिस्तर पर पड़ी हैं,तो वह घबराकर उसे अस्पताल में ले आई, लेकिन देरी होने के कारण महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जायेंगी।

calender
11 March 2023, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो