संबाददाता: संजीव (सोनीपत, हरियाणा)

सोनीपत: केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ही भाजपा के नेता हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे के पश्चात केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री भानु प्रताप वर्मा पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

व्यापारी वर्ग के द्वारा दी गई समस्याओं पर उन्होंने कहा कि सभी समस्याएं नोट कर ली गई हैं राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा मिलकर समस्याओं का जल्द समाधान किया जाएगा। केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री भानु प्रताप वर्मा सोनीपत प्रवास के तीसरे दिन आज पत्रकारों से मुखातिब हुए।

इस अवसर पर उन्होंने भाजपा की नीतियों का गुणगान करते हुए कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता ही भाजपा के नेता हैं। कार्यकर्ता पार्टी के लिए कार्य करते हैं और नेता देश के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा परिवार है।

परिवार के सभी लोग अपना-अपना कार्य संभाल रहे हैं। सरकार की सभी योजनाएं आम आदमी तक पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जमीनी स्तर के नेता हैं। राहुल गांधी की यात्रा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी को किलो और लीटर के अंतर का पता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात में जनता की सभी समस्याओं पर बातचीत करते हैं। अपने कार्यक्रम के दूसरे दिन उद्योग मंत्री भानु प्रताप वर्मा द्वारा इंडस्ट्रियल एरिया में व्यापारियों के साथ बैठक की गई।

जिसमें व्यापारियों द्वारा कुछ शिकायतें भी मंत्री जी को दी गई । एमएसएमई द्वारा दी गई शिकायतों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी शिकायतें उन्होंने ले ली हैं और राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार से उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाने की कोशिश की जाएगी।