मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने किया रोड शो

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने इटावा के जसवंतनगर में रोड शो किया। इस दौरान डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे भी सुनाई दिए साथ ही शिवपाल सिंह अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे थे।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने इटावा के जसवंतनगर में रोड शो किया। इस दौरान  डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे भी सुनाई दिए साथ ही शिवपाल सिंह अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि हमें पूरे मैनपूरी का साथ और समर्थन मिल रहा है। मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के सम्मान में समाजवादी पार्टी को वोट दें क्योंकि मैनपुरी के लोगों ने देखा है कि विकास कैसे किया जाता है।

 

सपा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता समाजवादी पार्टी को एक बार फिर चुनने जा रही है। जब भाजपा हारती है तो झूठ, फरेब, प्रशासन का सहारा लेकर आगे आ जाती है। भाजपा इस बात को जानती है कि उन्होंने मैनपुरी में कोई काम नहीं किया है। मैनपुरी का विकास समाजवादी पार्टी ने किया है।

अखिलेश यादव ने प्रत्याशी डिम्पल यादव के समर्थन में भोगांव के आलीपुर खेड़ा में जनसभा की, अखिलेश यादव ने सीएम योगी द्वारा प्रत्याशी डिम्पल को बेचारी कहने को लेकर कहा कि उनके बारे में ये कहना गलत बात है एक महिला के बारे में बेचारी कहना ठीक बात नही है अगर वो योगी है तो एक महिला के बारे में इस तरह नही बोलना चाहिए, गीता में लिखा गया है कि जो दूसरों का दुःख समझे वह योगी होता है, माया में रहकर माया से दूर हो वह योगी होता है। 

खबरे और भी है...........

UP: प्रेम प्रसंग के चलते युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

calender
03 December 2022, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो