एक रात रुकने का क्या लोगी...ASI को थप्पड़ मारने वाली महिला स्टाफ का आरोप, बोली-मुझे बाजारू औरत कहा

ASI गिरिराज प्रसाद को थप्पड़ मारने वाली महिला ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने बताया कि एएसआई ने उससे कहा तुम एक रात रुकने का क्या लोगी. तुम मेरा कहना मान तुम्हे भी चैन मिलेगा और तुम्हारा काम भी जल्दी हो जाएगा. बता दें कि, 11 जुलाई को  जयपुर एयरपोर्ट पर ASI गिरिराज प्रसाद को एक महिला क्रू मेंबर ने थप्पड़ मर दिया था.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

11 जुलाई को जयपुर एयरपोर्ट पर एक महिला क्रू मेंबर ने  ASI गिरिराज प्रसाद को थप्पड़ मार दिया. यह मामला फिलहाल सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच मामले की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. क्रू मेंबर ने दावा किया है कि,  ASI ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था और आपत्ति जनक टिप्पणी की थी. महिला ने बताया कि, उसने आक्रोशित होकर एएसआई गिरिराज प्रसाद को थप्पड़ मारा था. महिला स्टाफ मेंबर ने ASI पर आरोप लगाते हुए कहा कि,  ASI अफसर ने उससे पूछा कि तुम एक रात रुकने के लिए क्या लोगी. जब उसने इस बात पर आपत्ति जताई तो उन्होंने उसे बाजारू औरत कहकर अपमानित किया.

ASI गिरिराज प्रसाद ने भी महिला स्टाफ पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, महिला स्टाफ एयरपोर्ट के अंदर जाने की जिद कर रही थी. हालांकि, जांच के बाद एयरपोर्ट के अंदर जाने की परमिशन होती है, लेकिन उस वक्त कोई महिला स्टाफ नहीं थी जो जांच करें इसलिए उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. इसी बात को लेकर क्रू महिला स्टाफ ने बहस करनी शुरू कर दी और फिर उन्हें थप्पड़ भी जड़ दी.

महिला स्टाफ ने ASI पर लगाया गंभीर आरोप

जयपुर एयरपोर्ट पर CISF जवान को थप्पड़ मारने वाली स्पाइसजेट की कर्मचारी का बयान सामने आया है. उसने ASI गिरिराज सिंह को लेकर कई बड़े दावे किए हैं और गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कहा कि,  घटना के दिन ASI गिरिराज ने मुझसे कहा कि, "हमें भी सेवा-पानी का मौका दो, एक रात रुकने का क्या लोगी. उसने ये भी कहा कि मान जाओ, चैन मिलेगा तुम्हे. ASI की बात सुनकर महिला ने कहा कि मैं तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराउंगी. तब ASI ने कहा- "तुम्हारी जैसी बाजारू औरत मैंने बहुत देखी है, तुम्हें नौकरी से निकलवा दूंगा'.

क्या है मामला

दरअसल, ये मामला एंट्री को लेकर शुरू हुई थी जो हाथापाई पर उतर गई.  पुलिस में एएसआई द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, फीमेल स्टाफ मेंबर ने एयरपोर्ट जाने के लिए जिद कर रही थी. जब उन्हें अंदर जाने के लिए रोका गया तो थप्पड़ मार दिया. वहीं फीमेल स्टाफ मेम्बर का कहना है कि एयरपोर्ट में एंट्री के दौरान महिला स्टाफ तलाशी लेती हैं और मेल स्टाफ को सिर्फ स्लिप देते हैं. महिला स्टाफ ने कहा कि, उसने फीमेल स्टाफ को चेकिंग करने के लिए बुलाने को कहा लेकिन उन्होंने एयरपोर्ट में जबरदस्ती घुसने का आरोप लगा दिया.

calender
15 July 2024, 08:57 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!