अजब दादागिरी, गुब्बारा खरीदने से मना करने पर युवक को नाली में गिराकर लाठी-डंडों से पीटा, देखें VIDEO

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक गुब्बारे वाले की दादागिरी को दिखाया गया है. जिसमें वह एक युवक की जमकर पिटाई कर देते हुए नजर आ रहा है.पूरा मामला यह है कि इस युवक ने गुब्बारे वाले से गुब्बारा खरीदने से माना कर दिया था. जिसके बाद  युवक की एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पिटाई कर दी.

JBT Desk
JBT Desk

Ujjain News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले मामले का वीडियो वायरल होता ही रहता है. इस बीच इंटरनेट पर के ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी- फटी रह जाएंगी. वायरल हो रहे वीडियो में एक गुब्बारे वाले की दादागिरी को दिखाया गया है. जिसमें वह एक युवक की जमकर पिटाई कर देते हुए नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार,  ये मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के शहीद पार्क स्थित सिद्धिविनायक टावर के बाहर का है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  पूरा मामला यह है कि इस युवक ने गुब्बारे वाले से गुब्बारा खरीदने से माना कर दिया था. जिसके बाद  युवक की एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पिटाई कर दी. युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें देखा जा सकता है कि युवक को कुछ लोग बेरहमी से लात-घूंसों से नाली में गिरा कर पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुछ नाबालिग बच्चे भी युवक की डंडे से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो में देखा जा सकता है. सबसे पहले  एक महिला और पुरुष ने युवक की कॉलर पकड़कर जमकर  बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बीच थोड़ी देर कहासुनी के बीच  दोनों ने मिलकर युवक की पिटाई करना शुरू कर दिया. इसके बाद युवक को नाली में गिरा दिया.  इस दौरान करीब 5 बच्चे डंडे से युवक की पिटाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं. युवक की पिटाई होता देख कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन पिटाई करने वाले लोगों ने युवक के द्वारा गाली देने और अन्य बात कहकर सभी को दूर हटा दिया. बाद में महिला ने भी युवक की डंडे से पिटाई कर दी.

वीडियो पर पुलिस का क्या कहना है?

इस बीच युवक की पिटाई करने वाले लोगों ने युवक के साथ आए एक बुजुर्ग व्यक्ति को भी दौड़ा कर पकड़ने के बाद उसकी भी पिटाई की. यह पूरी घटना माधवनगर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर घटी. वायरल हो रहे वीडियो पर एडिशनल SP नितेश भार्गव ने कहा कि  वीडियो के संबंध किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो ठीक, नहीं तो पुलिस वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश कर मामले में कार्रवाई करेगी.

calender
26 September 2024, 07:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो