उत्तराखंड में पकड़ा गया अजीबो-गरीब चोर, पैसे, सामान नहीं, चुराता था महिलाओं के अंडरगारमेंट्स

Uttarakhand News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से पुलिस ने ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराता था. इसकी चोरी से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें इस चोर को अंडरगारमेंट्स करते हुए साफ देखा जा सकता है. पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि यह चोर मानसिक रूप से बीमार है.

JBT Desk
JBT Desk

Uttarakhand News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक अजीबो- गरीब मामला  सामने आया है. जिसे जानने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी और आप हैरान भी रह जाएंगे. मामला यह है कि यहां की महिलाएं ऐसे चोर से परेशान हैं, जो पैसे, न गहने, बल्कि उनके अंडरगारमेंट्स की चोरी कर रहा है. दरअसल, बीते कुछ दिनों से छत पर और घर के बाहर सूखने के लिए डाले गए महिलाओं के अंडरगारमेंट्स लगातार गायब होने की सूचना पुलिस को मिल रही है. ऐसे में जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तो वह भी हैरान रह गई. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने के लिए इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. इस बीच  उधम सिंह नगर जिले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जो दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है. 

CCTV फुटेज में दिखाई दिया चोर 

इस वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति को साफ तौर पर देखा जा रहा है,  जो छत और घर के बाहर सूखने के लिए डाले गए महिलाओं के अंडरगारमेंट्स को चुरा लेता था और फिर उन्हें  गंदा करने के बाद फेंक देता था. यह सिलसिला  काफी दिनों से चला आ रहा था. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया. .

मामले पर क्या बोली पुलिस?

इस बीच ऊधम सिंह नगर पुलिस के अनुसार, काफी दिनों से लगातार महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी होने की घटनाएं सामने आ रही थीं. इसको लेकर महिलाओं ने एक शिकायत दिनेशपुर थाने में की थी, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.  पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी  फुटेज खंगाला. इसी दौरान पुलिस के हाथ दिनेशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगा एक सीसीटीवी फुटेज आया. इस सीसीटीवी फुटेज में वो चोर कैद हो गया, जो इलाके में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी कर रहा था.

पुलिस ने पकड़ा चोर 

इस दौरान पुलिस ने चोर की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपी चोर ने बताया कि वह महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने के बाद उसे गंदा करता था, फिर वापस फेंक देता था. इस पूरे मामले में SP सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में पता चला कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है. फिलहाल पुलिस की आगे की कार्रवाई कर रही है.

calender
02 September 2024, 06:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!