संसद में विपक्ष का जोरदार प्रदर्शन, केजरीवाल की रिहाई की उठाई मांग

Arvind Kejriwal: सोमवार को विपक्षी सांसदों ने संसद में जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर तानाशाही का आरोप और ईडी सीबीआई के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया. साथ ही केजरीवाल की रिहाई की भी मांग की है. देखिए वीडियो

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों जेल में हैं. उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था. इसके अलावा अब सीबीआई ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि केजरीवाल सीबीआई के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गई हैं. दूसरी तरफ केजरीवाल की रिहाई के हक में और केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी सांसदों ने संसद में प्रदर्शन किया है. इस प्रदर्शन में राहुल गांधी, संजय सिंह और राघव चड्ढा समेत कई बड़े नेता मौजूद थे. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह संजय सिंह केजरीवाल की रिहाई के नारे लगा रहे हैं. साथ ही केंद्र सरकार की तानाशाही बंद करने के नारे भी लगाए. इसके अलावा ईडी-सीबीआई के गलत इस्तेमाल का आरोप भी केंद्र सरकार पर लगाया. संजय सिंह ने खुद इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"संसद में INDIA Alliance ने किया जोरदार प्रदर्शन. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की रिहाई की मांग की. ED-CBI का दुरुपयोग बंद होना चाहिए, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना बंद करो."

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो