पार्षदी खोने का ऐसा डर कि नेता जी ने कर ली कोर्ट मैरिज

अयोध्या के स्वर्गद्वार से एक ऐसा अटपटा मामला सामने आया है जहां एक पार्षद ने अपनी पार्षदी को बचाने के लिए समय से पहले ही शादी कर ली। दरअसल महेंद्र शुक्ला को उसक वक्त समय से पहले शादी करनी पड़ी नगर निगम के चुनाव की घोषणा हुई और जिस सीट से वे पार्षद है वह सीट इस बार महिला आरक्षित हो गई।

Vishal Rana
Vishal Rana

अयोध्या के स्वर्गद्वार से एक ऐसा अटपटा मामला सामने आया है जहां एक पार्षद ने अपनी पार्षदी को बचाने के लिए समय से पहले ही शादी कर ली। दरअसल महेंद्र शुक्ला को उसक वक्त समय से पहले शादी करनी पड़ी नगर निगम के चुनाव की घोषणा हुई और जिस सीट से वे पार्षद है वह सीट इस बार महिला आरक्षित हो गई। लेकिन वे किसी भी हाल में अपनी पार्षदी को जाने नही देना चाहते है जिसके बाद उनके सामने समस्या खड़ा हो गई।

जिसका समाधान निकालने के लिए उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली। दरअसल महेंद्र शुक्ला का पहले से ही रिश्ता हो रखा था और उनका शादी फरवरी में होने वाली थी लेकिन तभी नगर निगम के चुनाव की तारीख आई गई उनकी सीट इस बार महिला आरक्षित हो गई। जिसके बाद उन्होंने अपनी मंगेतर प्रिया शुक्ला से कोर्ट मैरिज कर ली।

इसको लेकर महेंद्र शुक्ला कहते हैं कि "सगाई पहले ही तय हो गई थी. फरवरी में शादी का मुहूर्त था, लेकिन सीट अचानक महिला आरक्षित हो गई तो क्या करता कैसे मूहर्त का इंतजार करता, लिहाजा कोर्ट मैरिज कर लीष कोर्ट में की गई शादी सबसे अच्छी शादी होती है। अब शादी हो गई है तो पत्नी पार्षद का चुनाव लड़ेंगी।"

जिसके बाद महेंद्र शुक्ला का कहना है कि अब हम दोनों मिलकर प्रचार करेंगे और लोग मुंह दिखाई में हमे वोट देंगे। वे कहते है कि इतने दिन मैने जनता की सेवा की अब मेरी पत्नी जीतकर पार्षद बनेगी। जो मेरी तरफ से उसके लिए शादी का तोहफा होगा। इसके बाद हम सबका भोज करेंगे। उनका कहना है कि, मैने इतने दिन मेहनत की है इस कुर्सी को मैं ऐसे ही नही जाने देना चाहता इसी को देखते हुए मैने जल्दी शादी की और अब हम दोनों मिलकर जनता की सेवा करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें.............

आजमगढ़: 12 हजार में तैयार की 6 सीटर बाइक, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

calender
07 December 2022, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो