अवैध संबंध के शक ने छीन लिए कई जीवन, पति ने पत्नी समेत 5 लोगों की ली जान, खुद भी किया सुसाइड

Crime News: बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध रखने के शक पर मौत कर घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसने अपने बच्चों, सास और खुद भी वारदात को अंजाम देने के बाद आत्महत्या कर ली. पति और पत्नी की पहचान पंकज और नीतू के रूप में हुई है. इस दौरान नीतू और पंकज की प्रेम कहानी जानने वाले कई लोगों को इस दुखद परिणाम की उम्मीद नहीं थी.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली  घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों, जिसमें कांस्टेबल महिला, उसके दो बच्चे, उसकी ननद और उसका पति शामिल हैं. इन सभी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्याएं अवैध संबंधों से जुड़ी हैं, हालांकि अभी इसकी जांच चल रही है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, घटनाओं का सिलसिला चार हत्याओं से शुरू हुआ, जिसके बाद पति पंकज ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीतू और पंकज की प्रेम कहानी जानने वाले कई लोगों को इस दुखद परिणाम की उम्मीद नहीं थी.  मॉल में काम करने वाली नीतू की मुलाकात पंकज से वहीं हुई और यही से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. नीतू ने कांस्टेबल की परीक्षा पास की और 2016 में पुलिस बल में शामिल हो गई, शुरुआत में नवगछिया में तैनात रही और बाद में 2022 में उनका भागलपुर ट्रांसफर  हो गया. नीतू ने अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद पंकज से शादी कर ली, पंकज आरा का रहने वाला था. 

क्या है मामला?

भागलपुर पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में यह भयानक घटना घटी. एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार,  पंकज को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी, अपने दो बच्चों और सास की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर मिले एक सुसाइड नोट में पति ने पत्नी के अवैध संबंधों का  जिक्र किया है. प्रेम विवाह करने के बाद एक-दूसरे संग जन्मों तक रहने का वादा निभाने वाले जोड़े की जिंदगी इस तरह खत्म हो जाने से हर कोई अचंभित है.  

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है, जिस पर खून के धब्बे थे, हालांकि चाकू धोने के बाद भी वह खून से सना हुआ था. वहीं पुलिस की तरफ से  चल रही जांच में पता चला है कि दंपति के बीच अक्सर घरेलू विवाद होते थे, जो अक्सर संदिग्ध अवैध संबंधों के इर्द-गिर्द केंद्रित होते थे. भागलपुर एसएसपी कार्यालय में तैनात नीतू और पंकज पहले एक मॉल में साथ काम करते थे. 

इस तरह सामने आया मामला

भागलपुर के डीआईजी विवेकानंद ने बताया, घटना सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात में हुई होगी. स्थानीय लोगों के अनुसार एक दूधवाले ने खून से लथपथ शवों को देखा और नीतू कुमारी के पड़ोसियों को इसकी सूचना दी. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और कुछ शव बिस्तर पर और कुछ फर्श पर पड़े मिले, जबकि पंकज का शव छत से लटका हुआ मिला.

भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि पंकज को अपनी पत्नी के प्रेम संबंध के संदेह के कारण हत्याएं करनी पड़ीं.  बक्सर की रहने वाली नीतू ने करीब नौ साल पहले पंकज से शादी की थी और हाल ही में उसका एक अन्य कांस्टेबल से प्रेम संबंध था, जिससे अब पूछताछ चल रही है. 

calender
13 August 2024, 11:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!