तेलंगाना सरकार ने निकाली 544 पदों पर टीचर्स की भर्तियां

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें असिटेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन इसके अलावा कुल 544 पदों पर वैकेंसी निकाली है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

अगर आपके पास टीचिंग की ड्रिगी है और आप सरकरी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। तेलंगाना सरकार आपको टीचिंग लाइन में अपना करियर बनाने का शानदार अवसर दे रही है। दरअसल तेलंगाना में सरकार ने सरकारी टीचर्स और लाइब्रेरियन समेत कई पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है।

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने इन सरकारी पदों के लिए शॉर्ट नोटिस दिया है। आप आवेदन करके अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।

जॉब वैकेंसी की डिटेल

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें असिटेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन इसके अलावा कुल 544 पदों पर वैकेंसी निकाली है। आपको इसके लिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके लिए आपको राज्य लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल बेवसाइट www.tspsc.gov.in पर जाकर आवेदन फॉर्म भरना होगा।

आवेदन के लिए 1 महीने का वक्त

TSPSC ने कैंडिडेट्स को इन पदों के लिए 1 जनवरी से 20 फरवरी का समय दिया है यानी आपके पास 1 महीने से ज्यादा का समय है। ज्यादा जानकारी के लिए आप www.tspsc.gov.in अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। आपको बता दें कि योग्यता और आयु, सैलरी से जुड़ी जानकारी 31 जनवरी को TSPSC पर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

 

पूर्व IAS अधिकारी ए शांति कुमारी बनी तेलंगाना की नई मुख्य सचिव

calender
11 January 2023, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो