मां-बाप के पास जाने को रेडी नहीं बच्चा, आखिर किडनैपर से लिपट क्यों रोने लगा? आरोपी की आंखें भरीं

राजस्थान (rajasthan news) की राजधानी जयपुर (jaipur news) में एक थाने में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर किडनैप करने वाले से बच्चे को इतना प्यार क्यों है? किडनैपर को बच्चे के साथ यूपी पुलिस ने पकड़ा और जयपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. थाने में बच्चे की मां और पिता आए पर बच्चा किडनैपर की गोद से अलग नहीं होना चाहता था. वो उससे लिपटकर रोने लगा. हालांकि फिल्म से अलग इस कहानी में एक और ट्विस्ट सामने आ रहा है जिसपर जयपुर पुलिस अभी जांच-पड़ताल कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Child Cried After Hugging His Kidnapper: कई बार आपने ऐसे घटना के बारे में सुना होगा जिसके बाद आपको यकीन करना मुश्किल हो जाता है. आपको लगता होगा कि यह फिल्मी तो नहीं. ऐसी ही एक घटना राजस्थान से सामने आई है. जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. दरअसल एक किडनैपर ने कुछ ऐसा कर दिया जो हैरान करने वाला था. तो आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

राजस्थान के जयपुर में ये अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली है. जहां एक किडनैपर ने एक बच्चे को किडनैप किया और अपने साथ रखा. लेकिन जब पुलिस ने किडनैपर को पकड़ा तो बच्चा मां के सीने से लगने के बजाय किडनैपर के सीने से लगकर रोने लगा. यह वाक्या आपको साल 2016 में आई निशांत कामत निर्देशित इरफान खान की फिल्म मदारी की याद दिलाएगा. सोशल मीडिया पर यह मामला काफी वायरल हो रहा है. 

किडनैपर और बच्चा दोनों ही भावुक

मिली जानकारी के मुताबिक किडनैपर और बच्चा दोनों ही भावुकता में रोने लगे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने बच्चों को पास ही खड़े माता-पिता को सौंप दिया. बच्चे का किडनैपर के साथ मुलाकात का यह वीडियो कमरे में कैद हो गया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को जानने के बाद कई लोगों के मन में यह सवाल आएगा कि बच्चा और किडनैपर इतने करीब हो चुके थे. 

क्या थी किडनैप की वजह

आखिर वजह क्या थी जो बच्चे को किडनैपर ने किडनैप किया. तो बता दें बच्चों को किडनैप करने वाला शख्स जिसका नाम तनुज चाहर है यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. पिछले साल 14 जून को जयपुर के  सांगानेर सदर इलाके से तनुज चाहर ने 11 महीने के कुक्कू उर्फ पृथ्वी नाम के बच्चे का उसके घर से किडनैप कर लिया था.

खुद के बेटे को ही किया किडनैप

तनुज चार ने अपने चार-पांच साथियों के साथ मिलकर उसे किडनैप किया था. बता दें आरोपी तनुज चाहर में 2021 में दूसरी शादी की थी. शादी के बाद उसे एक बेटा हुआ था. लेकिन पत्नी से झगड़ा की चलते दोनों लोग अलग हो गए थे. आरोपी तनुज चाहर ने जो बच्चा किडनैप किया वह खुद उसका ही बेटा था. 

calender
30 August 2024, 04:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!