शव के किए टुकड़े-टुकड़े! बोरी में भरकर नहर में फेंकी डिलीवरी बॉय की लाश, हत्या की वजह जान रह जाएंगे दंग

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से के हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है. यहां चिनहट इलाके में दो लोगों ने एक डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी. हत्या करने की पीछे की वजह चौंकाने वाली है. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से दो मोबाइल फोन ऑर्डर किए थे, लेकिन उनके पास भुगतान के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए, उन्होंने डिलीवरी बॉय की हत्या की.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां  चिनहट इलाके में दो लोगों ने एक डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान आरोपियों के कबूलनामे से एक परेशान करने वाली वजह सामने आई है. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से दो मोबाइल फोन ऑर्डर किए थे, लेकिन उनके पास भुगतान के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए, उन्होंने डिलीवरी बॉय की हत्या की और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में भरकर माती इलाके में इंदिरा नहर में फेंक दिया. हालांकि, पुलिस ने शव के टुकड़े-टुकड़े करने की खबरों से इनकार किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  यह दुखद घटना 24 सितंबर को हुई, जब फ्लिपकार्ट का डिलीवरी बॉय भरत फोन डिलीवर  करने निकला.  जब वह घर नहीं लौटा, तो उसके परिवार ने चिनहट पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कई दिनों तक उसका कोई पता नहीं चला. इस दौरान पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन एक घर में ट्रैक की.

'शव के टुकड़े कर नहर में फैंका शव'

जांच के दौरान, पुलिस ने गजानंद और आकाश नाम के दो लोगों को हिरासत में लिया. पूछताछ में उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया. उनके अनुसार, उन्होंने बिना भुगतान के फोन पाने के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या की.  हत्या के बाद, उन्होंने उसके शव के टुकड़े कर एक बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया.

'शव के टुकड़े करने की बात से पुलिस का इनकार'

पुलिस और SDRF के गोताखोर अभी भी इंदिरा नहर में शव की तलाश कर रहे हैं.  पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि शव के टुकड़े नहीं किए गए थे, जो पहले की रिपोर्ट में कहा गया था.  जांच जारी है और अधिकारी लापता शव की खोज कर रहे हैं. 

calender
30 September 2024, 11:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो