बाप ने रखा मुस्लिम को घर पर नौकर, उसने ही कर दिया बेटी के साथ कांड, क्या दोष था बेटी का..?

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. इस घटना से झकझोर कर रख दिया है. पीजीआई थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में दानिश नाम का एक व्यक्ति शामिल है जो बिजनेसमैन के घर पर काम करता था. बिजनेसमैन के घर काम करने वाला व्यक्ति दानिश ने कथित तौर पर घर के बाथरूम में एक गुप्त स्थान पर कैमरा लगाया था.

JBT Desk
JBT Desk

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. इस घटना से झकझोर कर रख दिया है. पीजीआई थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में दानिश नाम का एक व्यक्ति शामिल है जो बिजनेसमैन के घर पर काम करता था. बिजनेसमैन के घर काम करने वाला व्यक्ति दानिश ने कथित तौर पर घर के बाथरूम में एक गुप्त स्थान पर कैमरा लगाया था फिर उसने व्यवसायी की बेटी को नहाते हुए फुटेज प्रयोग कर ब्लेकमेल किया और कई बार बलात्कार किया जब इस बात अपराध की गंभीरता को घर में पता चली तो चिंता पैदा कर दी.

आरोपी दानिश को पीड़ित के घर वाले उसे खाने और रहने की सुविधा दी थी और इसके साथ ही कर्मचारियों में एक भरोसेमंद सदस्य की तरह माना था. जब उन्हें इस घिनौने कार्य के बारे में पता चला तो उनका भरोसा पूरी तरह टूट गया. इस घटना के बाद परेशानी से जूझ रही युवती ने आखिरकार अपने परिवार को अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया.

वहीं जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने आपत्तिजनक वीडियो डिलीट करने से मना कर दिया इसके अलावा उसने परिवारवालों से पैसे ऐंठने क कोशिश की और धमकी दी कि और कहा कि अगर मेरी मांगें पूरी नहीं की तो वीडियो को ऑनलाइन और रिश्तेदारों के साथ शेयर कर देना. परिवार के मना करने के बाद उसने कथित तौर पर प्राइवेट वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया जिससे पीड़िता को बहुत दुख पहुंचा.

जिसके बाद पीडिता की परिवारवालों ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद दानिश को गिरफ्तार कर लिया गया. स्टेशन हाउस ऑफिसर बृजेश चंद्र तिवारी ने पुष्टि की कि भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपों में बलात्कार, जबरन वसूली और आपराधिक धमकी शामिल हैं.

calender
21 June 2024, 08:38 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो