टीसी लेने गए छात्र की प्रिंसिपल से हुई कहासुनी, फिर जो हुआ हैरान करने वाला, देखें वीडियो

Madhya Pradesh: इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक निजी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र और प्रिंसिपल के बीच विवाद का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक छात्र और टीचर के बीच कहासुनी होती हुई दिखाई दे रही है. वहीं इस झड़प में दो अन्य टीचर भी शामिल हो जाते हैं और छात्र की जमकर पिटाई कर देते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले मामलों का वीडियो वायरल होता रहता है. इस बीच इंटरनेट पर के ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक निजी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र और प्रिंसिपल के बीच विवाद का है. वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक छात्र और टीचर के बीच कहासुनी होती हुई दिखाई दे रही है. वहीं इस झड़प में दो आने टीचर को भी खड़े हुए देखा जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला जिले के हजीरा इलाके का है. यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब कांच मिल इलाके का रहने वाला दलित लड़का जो दलित समुदाय से ताल्लुक रखता है. इसका नाम  ध्रुव आर्य है. जो 11वीं कक्षा में फेल होने के बाद अपना ट्रांसफर सर्टिफिकेट (टीसी) लेने स्कूल गया था.

क्या है पूरा मामला?

मामला यह है कि जब  ध्रुव आर्य 11 कक्षा में फेल होने के बाद अपना ट्रांसफर सर्टिफिकेट (टीसी) लेने स्कूल पहुंचा तो फीस न चुकाने को लेकर प्रिंसिपल निशा सेंगर के बीच विवाद हो गया. ध्रुव ने दावा किया कि उसने सभी बकाया फीस का भुगतान कर दिया है, जबकि प्रिंसिपल ने कहा कि फीस बकाया होने के कारण उसका टीसी जारी नहीं किया जा सकेगा.

प्रिंसिपल ने किया छात्र पर हमला

इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि प्रिंसिपल निशा सेंगर ने ध्रुव पर हमला कर दिया. इसके तुरंत बाद, उप-प्रधानाचार्य राकेश सिंह और रजनी नामक एक अन्य शिक्षिका भी शामिल हो गईं और कथित तौर पर छात्र की जमकर पिटाई कर दी. ध्रुव ने खुद को बचाने की कोशिश में प्रिंसिपल को चाटा जड़ दिया. वहीं छात्र का आरोप है कि टीचर ने उसे डंडे से पीटा और जातिसूचक गालियां भी दीं. घटना के बाद ध्रुव के चेहरे, गर्दन और सिर पर चोटें आईं, जिसके लिए उसे मेडिकल उपचार दिया गया.  प्रिंसिपल को कोई चोट नहीं लगी है. दोनों पक्षों ने हजीरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

दोनों पक्षों ने की एफआईआर दर्ज

इस बीच पुलिस ने प्रिंसिपल निशा सेंगर, वाइस प्रिंसिपल राकेश सिंह और शिक्षिका रजनी के खिलाफ एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मारपीट और उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.  इसके अलावा, प्रिंसिपल की शिकायत के आधार पर ध्रुव पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया गया है.  पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

calender
25 August 2024, 09:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!