नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में विजय हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी कोशिश कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी ने गुजरात में परवर्तन यात्रा निकलने का फैसला किया है।

गुरुवार को परिवर्तन यात्रा के दूसरे दिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं दिल्ली से आपके बीच सिर्फ यह कहने आया हूं कि 27 साल से आपने बीजेपी को मौका देकर देखा है। एक बार अरविंद केजरीवाल को मौका दीजिए। उन्होंने कहा कि 27 साल से आपने भाजपा को मौका दिया, लेकिन भाजपा वालों ने आपके लिए स्कूल नहीं बनवाए, अस्पताल नहीं बनवाए।

मनीष सिसोदिया ने परिवर्तन यात्रा के दौरान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्राइवेट अस्पताल पर जिओ, प्राइवेट स्कूलों पर जिओ और महंगाई इतनी बढ़ा दी कि उधार पर जिओ। उन्होंने कहा कि रोजगार तो है ही नहीं, अपने बच्चों को मेहनत से पढ़ाओ और फिर सरकारी नौकरी की परीक्षा के पेपर लीक कर दो। जिससे बच्चे आत्महत्या कर लेते हैं या घर पर बैठ जाते हैं। यही सब तो हमें बंद करना है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को एक मौका दिया तो अब दिल्ली में बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं। सरकारी स्कूल शानदार हो गए। सरकारी अस्पताल शानदार हो गए। 10 लाख युवाओं को नौकरियां मिली हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपके बीच यही कहने आया हूं कि आम आदमी पार्टी को एक को मौका दो।

सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के लोगों ने मौका दिया तो पंजाब में सरकार बनने के 6 महीने से पहले ही काफी काम होने लगे हैं। अब गुजरात की जनता भी अरविंद केजरीवाल को मौका देने के लिए तैयार बैठी है। यह देख कर भाजपा वाले बौखला गए हैं। झूठ पर झूठ बोले चले जा रहे हैं। तरह तरह की साजिशें कर रहे हैं, लेकिन आप इनकी साजिशों को नाकाम कर दो, एक बार केजरीवाल को मौका दे दो।