पाटन जिले में पिछले 6 दिनों में तीन युवकों की हत्या से बिगड़ी कानून व्यवस्था से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। बता दे की रविवार की रात शहर के राधनपुर कस्बे के मारुति प्लाजा शॉपिंग सेंटर में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। पाटन जिले में निजी रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। पाटन जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने के कारण साफ-सुथरे दिन में हारिज में एक रबारी युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना के दो दिन बाद एक युवक की हत्या कर दी गयी.ये हत्या सातलपुर तहसील के डाभी उनरोड गांव में हुए थी और रविवार की रात पाटन जिले के राधनपुर कस्बे के मारुति प्लाजा शॉपिंग सेंटर में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या की घटना के बाद पूरे संभाग में दहशत का माहौल है।

रविवार रात राधनपुर मारुति प्लाजा शॉपिंग सेंटर में जानलेवा खेल खेला गया। हत्यारे ने खुलेआम युवक की चाकू मारकर हत्या की है सूत्रों के अनुसार कांकरज तहसील के रतनपुरा गांव निवासी मीत नाम का युवक राधनपुर वाराही रोड स्थित मारुति प्लाजा शॉपिंग सेंटर पर काम करने गया था तभी झगड़े में हत्यारे ने अचानक उस पर हमला कर दिया। रतनपुरा के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई तो युवक खून से लथपथ होकर गिर पड़ा, जबकि हत्यारा धारदार हथियार लेकर फरार हो गया।

लहूलुहान अवस्था में युवक को इलाज के लिए राधनपुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इससे पहले कि युवक को आगे के इलाज के लिए दूसरी जगह ले जाया जाता वही युवक की मौत हो गई थी। मृत युवक के परिजनों को जब पता चला तो कोहराम मच गया। घटना को लेकर पाटन जिले में पिछले 6 दिनों में पाटन जिले में हत्या की तीसरी घटना के बाद पाटन जिले के लोग इसकी गहरी प्रतिक्रिया से सहमे हुए हैं।