जिस्म को नोचा...ऋषिकेश यात्रा के बहाने मंगेतर के साथ बलात्कार: युवक ने दांतों से किए गहरे घाव

आशु चौधरी ने अपनी मंगेतर को ऋषिकेश ले जाकर होटल में बर्बरता की सभी सीमाएं पार की. उसने मंगेतर के साथ बलात्कार किया और उसके शरीर पर आठ अलग-अलग जगहों पर दांतों के गहरे काटने के निशान छोड़ दिए. ऋषिकेश से गाजियाबाद लौटते समय, आशु ने अपने तीन दोस्तों को बुलाया, जिन्होंने भी युवती के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसे पेट्रोल पंप के पास गाड़ी से बाहर फेंक दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Rishikesh assault: दिल्ली NCR के गाजियाबाद क्षेत्र की एक युवती के साथ उसके मंगेतर और उसके दोस्तों द्वारा ऋषिकेश में कथित बलात्कार और मारपीट की घटना सामने आई है. आरोपी अंशु चौधरी ने पीड़िता को ऋषिकेश की यात्रा के बहाने ले जाकर उसे बलात्कार का शिकार बनाया और उसके शरीर पर काटने के निशान छोड़ दिए. 

ऋषिकेश के होटल में हैवानियत

 
पीड़िता के अनुसार, अंशु चौधरी ने उसे होटल में ले जाकर पहले बलात्कार किया और फिर उसके शरीर के आठ अलग-अलग हिस्सों पर काटने के निशान दिए. इसके बाद, ऋषिकेश से गाजियाबाद लौटते समय, अंशु ने अपने तीन दोस्तों आदित्य कपूर, यश औजल, और मुस्तफा को भी बुला लिया. इन तीनों ने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की और बाद में उसे पेट्रोल पंप के पास कार से बाहर फेंक दिया. 

घटना के बाद, पीड़िता ने साहसिक कदम उठाते हुए अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई की और अंशु चौधरी, आदित्य कपूर, यश औजल, और मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया. वे अब हिरासत में हैं और पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. यह घटना महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा की गंभीरता को उजागर करती है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त उपायों की आवश्यकता को स्पष्ट करती है.

सोशल मीडिया ट्वीट के मुताबिक, आशु चौधरी अपनी मंगेतर को ऋषिकेश ले गया उसने होटल में वहशीपन की सभी हदें पार कर दी, मंगेतर से रेप किया उसके शरीर पर 8 जगह पर दांत से काटने के निशान है, उसकी हरकत यही नही थमी गाज़ियाबाद वापसी के दौरान उसने अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया तीन दोस्तो ने भी लड़की से छेड़छाड़ की और पेट्रोल पंप के पास गाड़ी से फेंक चले गए, युवती के शरीर के निशान वहशियत की कहानी बया कर रहे है. आशु और उसके 3 दोस्त गिरफ्तार है. पुलिस ने युवती के कोर्ट के समक्ष हुए बयान के बाद गिरफ्तारियां की है.

calender
31 August 2024, 04:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!