'प्राइवेट पार्ट को छूता और...', UP में टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों ने की चप्पल से पिटाई-VIDEO

Crime News: यूपी के एक स्कूल में एक टीचर द्वारा 7 वीं क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिससे गुस्साई छात्रा और उसके परिजनों ने शिक्षक की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस बीच छात्रा की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. यह घटना जिले जालौन जिले के बबीना गांव के कन्या जूनियर स्कूल में हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के बबीना गांव के कन्या जूनियर स्कूल में एक टीचर द्वारा 7 वीं क्लास की एक छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिससे गुस्साई छात्रा और उसके परिजनों ने शिक्षक की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस बीच छात्रा की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कदौरा थाना क्षेत्र के स्कूल परिसर में हुई. छात्रा के अनुसार, शिक्षक ने उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत व्यवहार किया, उसे गलत तरीके से छुआ और उसका दुपट्टा उतार दिया. 

क्या है मामला?

इस बीच जब 13 वर्षीय छात्रा ने इसका विरोध किया, तो टीचर  ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की. ऐसे में छात्रा ने जब यह बात अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर हंगामा काटा और शिक्षक के साथ मारपीट कर डाली. घटना के बाद परिवार वाले स्थानीय पुलिस स्टेशन गए और औपचारिक शिकायत दर्ज कराई.  इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

शिक्षा अधिकारी का आधिकारिक बयान

इस बीच खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ज्ञान प्रकाश का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच करवाई जा रही है. अगर छेड़छाड़ का मामला सही पाया जाता है, तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी और जांच रिपोर्ट भी बीएसए को सौंपी जाएगी. वहीं सीओ कालपी डॉ. देवेंद्र पचौरी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच पड़ताल की जा रही है. 

calender
19 August 2024, 11:35 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!