उत्‍तराखंड और हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार लोगों की मौत

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून से लगे हिमाचल बॉर्डर पर आज फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतकों में दो लोग हिमाचल और दो लोग विकासनगर के बताए जा रहे हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून से लगे हिमाचल बॉर्डर पर आज फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतकों में दो लोग हिमाचल और दो लोग विकासनगर के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह विकासनगर से मीनस की तरफ जा रही एक कार क्वानू- मीनस मार्ग पर हिमाचल और उत्‍तराखंड बॉर्डर के नजदीक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और सीधा टोंस नदी में समा गई।

विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे कार में सवार व्यक्ति -

बताया यह जा रहा है कि कार में सवार चार लोग विकासनगर से हिमाचल के चौपाल के लिए जा रहे थे। इस हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम चकराता युक्ता मिश्रा के दिशा- निर्देश में राजस्व पुलिस और एसटीएफ की टीम रेस्क्यू के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

आसपास के ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचे -

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आसपास के ग्रामीण राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में दो लोग हिमाचल के बताए जा रहे हैं और दो अन्‍य लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि उन दोनों लोगों को भी हिमाचल के नेरवा- चौपाल का निवासी बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद से अभी तक स्थानीय प्रशासन की कोई भी टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची है।

ये रहे मृतकों के नाम -

संदीप पुत्र आत्‍मा राम (उम्र 35 वर्ष) निवासी नेरवा शिमला हिमाचल, मनोज जिंटा पुत्र केवल राम (उम्र 32 वर्ष) निवासी हिमाचल, दो मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

calender
19 March 2023, 10:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो