सड़क सुरक्षा माह के समापन पर परिवहन विभाग ने वाहन चालकों को दिलायी शपथ

सड़क सुरक्षा माह के समापन अवसर पर शनिवार को परिवहन विभाग और परिवहन निगम ने संयुक्त रूप से नोएडा के सेक्टर 35 स्थित मोरना डिपो पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्ट- विनय जोशी 

नोएडा। सड़क सुरक्षा माह के समापन अवसर पर शनिवार को परिवहन विभाग और परिवहन निगम ने संयुक्त रूप से नोएडा के सेक्टर 35 स्थित मोरना डिपो पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन एआरटीओ प्रवर्तन दीपक शाह और एआरएम एनपी सिंह ने संयुक्त रूप से किया। इस दौरान रोडवेज के चालक और परिचालकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस दौरान एआरटीओ प्रवर्तन दीपक शाह और एआरएम एनपी सिंह ने चालक और परिचालकों को सड़क सुरक्षा की शपथ भी दिलायी। 

एआरटीओ प्रवर्तन दीपक शाह ने बताया कि 5 जनवरी से गौतमबुद्ध नगर में सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया गया था। इस सड़क सुरक्षा माह का समापन शनिवार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के कार्यालय में किया गया। इस दौरान चालक और परिचालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया। इस दौरान सड़क सुरक्षा संबंधी जागरूकता के लिए चालक और परिचालकों को शपथ भी दिलायी गयी। इस दौरान सड़क सुरक्षा जागरूकता का संदेश देने के लिए पंपलेट का भी वितरण किया गया। वहीं, परिवहन विभाग के प्रवर्तन दलों द्वारा प्रदूषणकारी वाहनों का संचालन करने वालों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान 10 और 15 साल वाहनों पर भी कार्रवाई की गयी। इस कार्रवाई के दौरान करीब 58 वाहनों के चालान काटे गए।

calender
04 February 2023, 08:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो