समीना वावल पाटिया के पास हुए हादसे में सेना के जवान की दर्दनाक मौत

समीना वावल पाटिया के पास हुए हादसे में सेना के जवान की दर्दनाक मौत

calender
02 October 2022, 08:09 PM IST

संवाददाता: प्रवीण योगी (पाटन)

पाटन: समी तालुका के वावल और वराणा पाटिया के बीच पुल के पास सेना में सेवारत सातलपुर तालुका का एक युवक बुलेट लेकर मेहसाणा से घर जा रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी और भाग गया।सेना के जवान और बुलेट चालक थे गंभीर रूप से घायल जिसमें सेना के जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बुलेट चालक को गंभीर चोटें आईं और उसे ईएमएस 108 के माध्यम से इलाज के लिए राधनपुर ले जाया गया, उसे आगे के इलाज के लिए मेहसाणा में स्थानांतरित कर दिया गया।

जयपाल सिंह जसवंत सिंह जडेजा, 23 साल के सातलपुर तालुका के पार गाँव के एक होनहार युवक ने दो साल पहले भारतीय सेना में अपना प्रशिक्षण पूरा किया, चार महीने पहले ही शादी कर ली और शादी के तुरंत बाद असम में 103 बटालियन में तैनात हो गया। अपनी मां के गृहनगर आने के लिए शनिवार की रात विमान से असम से अहमदाबाद पहुंचे. वहां से रात में मेहसाणा अपने दोस्त की बुलेट मोटरसाइकिल नंबर जीजे2, सीएच 8311 पर बैठ गया और दोनों दोस्त देर रात अपनी मां के गृहनगर आने के लिए निकले.

तभी वराणा व वावल के पटिया के बीच पुल के पास अज्ञात वाहन ने दो युवकों को टक्कर मार दी और  सेना के जवान की मौके पर ही मौत हो गई. जब बुलेट चालक जडेजा वीरपाल सिंह खुमान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, तो कुछ गुजरने वाले मोटर चालकों ने सूचना दी 108 के माध्यम से राधनपुर रेफरल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल लोगों को आगे के इलाज के लिए मेहसाणा ले जाया गया।  होनहार युवक की हादसे में मौत से पूरे परिवार में मातम छाया है।

calender
02 October 2022, 08:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो