मनचले युवक से परेशान लड़की ने खुद को किया कमरे में कैद

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिक लड़की ने खुद को ही कमरे में बंद कर लिया। इतना ही नहीं उसके माता -पिता ने भी उसकी पढाई भी बंद करा दी दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां  एक नाबालिक लड़की ने खुद को ही कमरे में बंद कर लिया। इतना ही नहीं उसके माता -पिता ने भी उसकी पढाई भी बंद करा दी दी।

लखनऊ के थाना पारा के इलाके में एक 16 साल की नाबालिक प्राइवेट स्कूल में पढती है । उसके माता -पिता नौकरी करने घर से बाहर जाते हैं उसी दौरांन आरोपी जिसका नाम दिव्यम है वह नाबालिक को स्कूल से आते जाते परेशान करता है और उसका पीछा करता है। लड़की ने आरोपी से दुखी होकर खुद को ही कमरे के अंदर बंद कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी के डर के कारण परीक्षा भी छोड़ दी। परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया।

लड़की के परिजनों का कहना है आरोपी दिव्यम नाम का शख्स उनकी बेटी को खुले आम धमकी देता है और उसे आते जाते समय में परेशान करता है। बच्ची इतनी डरी हुई है कि घर से बाहर निकलने की क्षमता ही नहीं है। आरोपी खुले आम घूम  रहा है । जिसके कारण लड़की के माता -पिता ने लड़की को 1 हफ्तें से स्कूल से भी रोक लिया। पुलिस ने मामला दर्ज किया अभी आरोपी फरार है  उसकी तलाश की जा रही हैं। 

calender
05 December 2022, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो