Udaipur murder : हत्या के खिलाफ आक्रोश,फांसी से कम की सजा मंजूर नही

बीते दिन उदयपुर में हुई सनसनीखेज हत्या ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए.हत्या को लेकर स्थानीय लोगों के साथ देशभर में आक्रोश की मशाल जल रही है.किसी को भी फांसी से कम की सजा मंजूर नही है.परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.8 साल का बेटा बीते दिन से ही पापा को खोज रहा है.ये दर्दनाक हत्या की आग देश के हर व्यक्ति के अंदर धधक रहा है.बस अब सजा का इंतजार है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उदयपुर राजस्थान।  बीते दिन उदयपुर में हुई सनसनीखेज हत्या ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए.हत्या को लेकर स्थानीय लोगों के साथ देशभर में आक्रोश की मशाल जल रही है.किसी को भी फांसी से कम की सजा मंजूर नही है.परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.8 साल का बेटा बीते दिन से ही पापा को खोज रहा है.ये दर्दनाक हत्या की आग देश के हर व्यक्ति के अंदर धधक रहा है.बस अब सजा का इंतजार है.

कन्हैयालाल की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या 

गौरतलब है कि बीते दिन उदयपुर के मालदास गली इलाके में दो लोगों ने कन्हैयालाल नाम के एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की ख़बर जैसे ही सामने आई स्थानीय लोगों ने प्रर्दशन शुरु कर दिया है,साथ ही आरोपी युवक को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग होने लगी.

राजस्थान पुलिस ने 12 घंटे के अंदर हत्यारा को दबोचने में पाई कामयाबी  

हालांकि घटना के 24 घंटे के अंदर राजस्थान पुलिस ने हत्यारे को दबोचने मे सफलता पाई और पुछताछ के लिए थाने ले जाया गया है.प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी प्रदेश के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा है कि इस मामले की कार्रवाई स्पेशल कोर्ट में कि जाएगी और जल्द ही आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का काम करेगी.

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में किया था सोशल मीडिया पोस्ट

दरअसल, बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के सपोर्ट में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद दो युवकों ने मृतक के दुकान मे जाकर धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया है. दोनों लोगों ने सिर काटे जाने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और पीएम मोदी की जान को भी धमकी दी।

calender
29 June 2022, 12:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!