UP: पानी के लिए लाठीचार्ज फिर लहराया तमंचा, VIDEO

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में महज पानी विकास को लेकर दो पक्ष आमने- सामने आ गए है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस दौरान विवाद न सिर्फ जमकर लाठी डंडे चले बल्कि फायरिंग भी हुई. वीडियो में एक युवक हाथ में तमंचा लिए देखा जा सकता है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के दिलावरपुर का बताया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में महज पानी विकास को लेकर दो पक्ष आमने- सामने आ गए है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस दौरान विवाद न सिर्फ जमकर लाठी डंडे चले बल्कि फायरिंग भी हुई. वीडियो में एक युवक हाथ में तमंचा लिए देखा जा सकता है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के दिलावरपुर का बताया जा रहा है.

वीडियो में देखें जमकर लड़ाई

खेरी पुलिस के मुताबिक, संदर्भित प्रकरण थाना मोहम्मदी पुलिस के संज्ञान में है. दो पक्षों द्वारा किए गए विवाद के संदर्भ में पुलिस द्वारा निरोधात्मक कार्यवाही की जा रही है उभय पक्ष से प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करते हुए कार्यवाही की जा रही है. प्रकरण में अन्य आरोप की जांच प्रचलित है.

पानी के लिए हुई फायरिंग

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो सभी के साथ में डंडा रहता है फिर अचानक से दोनों के बीच में मारपीट शुरू हो जाती है. दोनों पक्ष आपस में इस कदर लड़ाई करते हैं कि डंडों की बरसात एक दूसरे पर करने लगते हैं. इसके बाद कुछ लोग वहां से भागने लगते हैं जिनके पास कुछ हथियार नहीं रहता है. इस लाठीचार्ज में कुछ महिलाएं और लड़कियां भी शामिल होती दिखाई दे रही है.

देखें VIDEO

इस वीडियो में इस कदर मारपीट मची हुई है कि किसी को कहीं भी लग सकता है तो वहीं कई लोगों भी घायल हो गए है लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि कितने लोगों के सिर पर और कहां चोट लगी है तो वहीं दूसरी तरफ ये सवाल उठ रहा है कि पानी के लिए खून की बहां नदियां इतना ही नहीं तमंचे से फायरिंग करने का भी मामला सामने आया है.

calender
19 July 2024, 09:38 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!