UP News :बलरामपुर में CM योगी का दौरा, बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

उत्तर प्रदेश के में हाल ही दिनों में हो रही लगातार बारिश के चलते राज्य के बलरामपुर जिलें में आई बाढ़ से हो रही भीषण तबाही का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के दौरे पर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- दमोदर शुक्ला

उत्तर प्रदेश के में हाल ही दिनों में हो रही लगातार बारिश के चलते राज्य के बलरामपुर जिलें में आई बाढ़ से हो रही भीषण तबाही का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के दौरे पर पहुंचे। जिले में बाढ़ से हालात बेहद खराब है। जिसके चलते कलेक्ट्रेट सहित तमाम सरकारी कार्यालयों में पानी भरा हुआ है। जिसके चलते मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग बलरामपुर उतरौला रोड पर कराई गई और ग्राम मझौवा के निकट सड़क पर ही कार्यक्रम स्थल बनाया गया। 

  

सीएम योगी ने उड़न खटोले से जिले का हवाई सर्वेक्षण किया जिसके बाद सीएम योगी कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने ग्राम गोंदीपुर सहित करीब आधा दर्जन गांव के लोगों को राहत सामग्री अपने हाथों से बांटी सीएम ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि के सरकार पूरी तरीके से आपके साथ खड़ी है और स्थानीय स्तर पर प्रशासन अपना काम कर रहा है। उन्होंने प्रशासन को निर्देशित करते हुए कहा कि यहां आए हुए हर लाभार्थी को घर तक पहुंचाने की पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की है उन्हें सुरक्षित घर तक पहुंचाया जाए। 

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान यह भी कहा कि अमूमन बाढ़ सितंबर माह तक आ जाती थी लेकिन इस बार अक्टूबर में भारी बारिश के बीच बाढ़ आई है। उन्होंने कहा हमने बीते 4 सालों में बांधों पर बेहतर काम किया है। लेकिन अचानक आई बाढ़ से हालात थोड़े खराब हो गए लेकिन प्रशासन स्थानीय स्तर पर काम करके स्थिति को नियंत्रण में किए हुए है और हर बाढ़ पीड़ित को उचित सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

और पढ़े....

यूपी में बाढ़ से हुए नुकसान के बाद सरकार अलर्ट, CM योगी ने मंत्रियों को दिए ये निर्देश

calender
12 October 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो