UP: एक प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की निर्मम हत्या, महिला के 2 युवकों से थे संबध !

बांदा में अवैध संबधों के चलते एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी। अवैध संबधों के चलते महिला को हिरासत में लिया गया हैं और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

calender
30 January 2023, 03:00 PM IST

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। ये मामला जनपद बांदा के थाना क्षेत्र गिरवा अंतर्गत दुर्गापुर गांव का है। जहां एक 20 वर्षीय युवक की घर के अंदर सोते समय देर रात हत्या कर दी गई है। जैसे ही सुबह- सुबह युवक के परिवार को यह पता चला कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। तत्काल पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।

परिजनों ने इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी वही जैसे ही पूरे घटनाक्रम की जानकारी गांव के लोगों को लगी तो पूरे गांव में दहशत का माहौल छा गया फिलहाल पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वही परिजनों की बात करें तो परिजनों के द्वारा यह कहा जा रहा है कि कहीं न कहीं यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग की वजह से हुआ है। जिसके चलते हमारे बालक की हत्या कर दी गई है वही पुलिस ने भी पूरे मामले की जांच पड़ताल की और ग्रामीणों से पूछताछ की तो पुलिस को भी प्रथम दृष्टया यह मामला निकल कर सामने आया कि पूरा प्रकरण प्रेम प्रसंग की वजह से हुआ है जिसके चलते युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है फिलहाल इसके अलावा भी पुलिस के द्वारा अन्य पहलुओं पर जांच जारी है। मृतक के भाई आरोप लगाते हुए कहा मेरे भाई को कुल्डाड़ी से हत्या कर दी और फरार हो गया।

इस पूरे मामले पर SP अभिनंनद ने बताया कि एक महिला के दो व्यक्तियों से अवैध संबंध थे। देर रात प्रेमी मुन्ना पांडेय महिला के साथ वहां आया हुआ था. उसने सोते समय कुल्हाड़ी से युवक की हत्या कर दी. महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी को भी कुछ घंटों में पकड़ लिया जाएगा. टीमों को लगा दिया गया है. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जांच की जा रही है।

calender
30 January 2023, 03:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो