UP: प्रयागराज के माघ मेले में महिला की हत्या से सनसनी, आरोपी फरार

प्रयागराज के माघ मेले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की धारधार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी जांच में जुट गई है।

Shruti Singh
Shruti Singh

Magh Mela 2023: प्रयागराज में इन दिनों माघ मेला लगा हुआ है। यहां बड़ी तादाद में श्रद्धालु संगम में आस्था की डुबकी लगा रहे है। लेकिन रविवार देर रात एक युवक ने प्रेमिका की धारधार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद मेले में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के साथ 10 दिन पहले माघ मेले में आई हुई थी। वह लाल सड़क के किनारे अपने प्रेमी मनीष के साथ रह रही थी। लेकिन बीती रात उन दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका सुनीता वर्मा की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मनीष मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, मनीष ने किसी धारदार हथियार से सुनीता के सिर पर हमला कर दिया और वहां से भाग गया। इस घटना की सूचना मिलते ही दारागंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला मध्य प्रदेश के रीवां की रहने वाली थी और उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। वहीं वह अब अपने प्रेमी के साथ माघ मेले में आई थी लेकिन विवाद के चलते उसके प्रेमी मनीष ने उसकी हत्या कर दी। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इसको लेकर आगे की कार्रवाई भी का जा रही है।

गौरतलब है कि इन दिनों प्रयागराज में माघ मेले का आयोजन हो रहा है। यहां काफी दूर-दूर से श्रद्धालु आए हुए है। बसंत पंचमी के दिन भी लाखों श्रद्धालुओं ने गंगा और संगम में डुबकी लगाई थी। बता दें कि माघ मेले में सुरक्षा की भी कड़ी व्यवस्था की गई है। मेले में 5000 से भी अधिक पुलिसबलों की तैनाती की गई है। जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है और ड्रोन के जरिए भी लोगों पर नजर रखी जा रही है।

calender
30 January 2023, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो