बहराइच में भेड़ियों के आतंक से दहशत, देर रात पांच साल की बच्ची पर हमला

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में इन दिनों भेड़ियों का आतंक फैल हुआ है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बीते रात यहां एक भेड़िया ने 5 साल की बच्ची पर हमला कर दिया है जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. बच्ची पू को इलाज के लिए  सीएचसी महसी भेजा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी है. भेड़ियों के आतंक से यहां के लोग डर में जी रहे हैं. कब कौन इसके हमले का शिकार हो जाए इस बात से लोग काफी डरे और सहमे हुए है. बीते देर रात एक 5 साल की बच्ची पर एक भेड़िये ने हमला कर दिया जिसके बाद वह पूरी तरह घायल हो गई. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है.  सीएचसी प्रभारी महसी ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी महसी भेजा गया है.

बता दे कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के 35 गांव में आदमखोर भेड़िया का खौफ देखने को मिल रहा है. भेड़िये के डर से गांव के लोग रात भर जागकर घर की रखवाली कर रहे हैं. वन विभाग ने अब तक 4 भेड़ियों को पकड़ा जबकि अभी भी दो भेड़िया खुले में घूम रहे हैं.

हरदी इलाके में 9 की मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के हरदी इलाके में 24 घंटे से भी कम समय में भेड़ियों ने एक बच्चे को मार डाला और दो महिलाओं को घायल कर दिया. हरदी इलाका पिछले दो महीने से भेड़ियों के आतंक की चपेट में है. मार्च से अब तक इस इलाके में भेड़ियों के हमलों में आठ बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो चुकी है और 20 अन्य घायल हो चुके हैं.

वन विभाग की 25 टीमें भेड़ियों को पकड़ने में जुटी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेड़ियो के आतंक को खत्म करने के लिए वन रक्षकों और जाल टीमों को तैनात करने के निर्देश दिया है. सीएम के आदेश के बाद आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए  वन विभाग की 25 टीम लगी हुई है.

वन विभाग के कर्मियों को बहराइच, सीतापुर, लखीमपुर खीरी डिवीजनों में उन क्षेत्रों में शिविर स्थापित करने के लिए स्थानांतरित किया जा रहा है, जहां भेड़ियों की आवाजाही की सूचना मिली है.

calender
03 September 2024, 09:14 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!