Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, फेंके गए पत्थर

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) अपने बयानों के बाद सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) अपने बयानों के बाद सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हो गया है। उपेंद्र कुशवाहा जब नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे थे तभी उनके काफिले पर कुछ लोग पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार की शाम खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी। उन्होंने अपनी बात कहते हुए सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग भी किया है। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा- "अभी भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले।"

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा डुमरांव में पूर्व विधायक दाऊद अली के श्रद्धांजलि कार्यक्रम से आरा के रास्ते पटना लौट रहे थे, तभी इसी दौरान आरा के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उपेंद्र कुशवाहा के काफिले को काले झंडा दिखा रहे कुछ युवकों के साथ उनके समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों की झड़प हो गई। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर उन पर हमले की जानकारी दी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले पर भी ऐसे ही हमला किया गया था। जब वे बक्सर में थे, तब उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा और उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए थे।

calender
30 January 2023, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो