इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में मचा बवाल, सिक्योरिटी गार्ड ने की कई राउंड फायरिंग

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों व पुलिस के बीच का बवाल मच गया, हालात ऐसी हो गई कि विश्वविघालय यूनिवर्सिटी ने सिक्योरिटी गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रों को चोट आई हैं।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों व पुलिस के बीच का बवाल मच गया, हालात ऐसी हो गई कि विश्वविघालय यूनिवर्सिटी ने सिक्योरिटी गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रों को चोट आई हैं। अच्छी खबर यह है कि किसी को गोली नहीं लगी है। लगातार हंगामा जारी है वही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

आपको बता दे कि बीते दिन इलाहाबाद सेंट्रल विश्वविघालय के छात्रों की फीस बढ़ोत्तरी को लेकर पुलिस से तीखी झड़प हो गई थी। इस विश्वविघालय के कैंपस में अफरा- तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि छात्रसंघ बहाली को लेकर छात्रों का प्रदर्शन चल रहा था।  उत्तर प्रदेश के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि अब स्थिति अब नियंत्रण में है। सीपी प्रयागराज समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।

 

इसी दौरान छात्रों और सुरक्षा गार्ड़ो के बीच बवाल हो गया। महौल इस कदर खराब हो गया कि ईट पत्थऱ चलने तक आ गई। छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैपस में तोड़फोड़ के साथ ही कुछ गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। इस दौरान पूर्व छात्र घायल हो गए।  

खबरे और भी है.........

पटना: दानापुर रेलवे स्टेशन के पास खुलेआम बनाई जा रही अवैध शराब को पुलिस ने किया नष्ट

calender
19 December 2022, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो