ऑफिस में हर दिन मिलते थे ताने, महिला बैंक मैनेजर ने टेंशन में आकर दे दी जान, पढ़िए मामला

महिला बैंक मैनेजर ने खुदकुशी करने से पहले कुल पांच पन्नों का पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने ऑफिस की पूरी घटना का जिक्र किया. उनका कहना है कि ऑफिस वाले मुझे हर दिन गलत तरह के कमेंट्स करके चिढाते थे. पागल, बंदरिया, बेवकूफ भी कहते थे, मैं दिन रात टेंशन में रहने लगी, मुझे रात में नींद नहीं आती थी. मैं अपने घर वालों से कुछ शेयर नहीं कर पाई कि ऑफिस की टेंशन उन्हें क्यों दूं. मगर अंदर ही अंदर मैं घुट रही थी.

JBT Desk
JBT Desk

जीवन में अगर हम किसी भी स्थान पर जाते हैं जैसे स्कूल, कॉलेज या ऑफिस. हर जगह हमें सम्मान पाने की उम्मीद रहती है. कोशिश आपकी भी होनी चाहिए कि आपकी बातें किसी को आहत न करें. दरअसल ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं कि गाजियाबाद के एक प्राइवेट बैंक की मैनेजर ने दुखी होकर खुद को मौत के गले लगा लिया है. बता दें कि महिला के ऊपर उसके ऑफिस में कई तरह की बातें बोल कर कमेंट्स किया जाता था. इस बात से वह बहुत आहत थी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अकरम जो कि महिला के सीनियर मैनेजर हैं, उनको हिरासत में ले लिया है.

शिवानी ने टेंशन में आकर की खुदकुशी

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना स्थित हरी नगर की रहने वाली शिवानी कुमारी ने खुदकुशी कर ली है. मरने से पहले उसने पांच पन्नों का सुसाइड नोट लिखा. जिसमें लिखा गया कि पिछले 5-6 महीने से ज्योति चौहान मुझे बहुत परेशान कर रही है. मैंने इसकी शिकायत अपने सुपरवाइजर से की मगर मेरी बात सुनी नहीं गई. ज्योति मुझे डायवोर्सी बोल कर चिढ़ाती हैं. साथ ही बंदरिया भी बोलती है. पागल भी बोलती है. वहीं मेरा सुपरवाइजर भी इसके इन बातों का सपोर्ट करता है. मैंने अपने सीनियर से इस बात की कई बार शिकायत की मगर किसी ने मेरी नहीं सुनी.

शिवानी ने आगे लिखा कि मैं दिन रात परेशान रहने लगी, मुझे रात को नींद तक नहीं आती थी. मैंने खुद का इलाज भी करवाया, मैंने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दिया पर मेरे इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया गया. मेरे मैनेजर अकरम ने भी मेरा मजाक बनाया. मैं इन चीजों का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी. इसलिए अपनी जिन्दगी खत्म करने जा रही हूं.

पुलिस ने किया अकरम को गिरफ्तार

पुलिस द्वारा शिवानी के मैनेजर मोहम्मद अकरम को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का मानना है कि वह शिवानी के मौत का मुख्य आरोपी है. वहीं आगे की कार्यवाही करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. साथ ही ऑफिस की सीसीटीवी की भी जांच होगी. बता दें कि अकरम बैंक में सेल्स मैनेजर की पद पर कार्यरत हैं और वह शिवानी के टीम लीडर थे.

calender
18 July 2024, 06:50 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!