संवाद्दाता- प्रिंस शर्मा (रुड़की, उत्तराखंड)

रुड़की: पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं, वहीं जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सभी प्रत्याशी चुनावी जोड़-तोड़ में लग गए हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। वहीं वार्ड नंबर 26 मेवड़ खुर्द जिला पंचायत सीट से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी मोहम्मद मुस्तकीम ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि क्षेत्र के अन्य प्रत्याशी के द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है कि वह उनके समर्थन में बैठ गए हैं।

लेकिन यह बातें सरासर गलत है और मात्र झूठी अफवाह है। वह इस सीट से एकमात्र कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी हैं और क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है। जिसको लेकर कहीं ना कहीं अन्य प्रत्याशी बौखला गए हैं और इस तरह की झूठी अफवाह फैला कर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि निर्दलीय प्रत्याशी जगपाल के द्वारा अपने बैंनरों पर सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों व स्थानीय विधायक फुरकान अहमद का फोटो लगाकर खुद को कांग्रेस प्रत्याशी जताया जा रहा है और उनका चुनाव खराब करने की कोशिश की जा रही है।

जबकि कांग्रेस के द्वारा मेवड़ खुर्द जिला पंचायत सीट से उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करी है कि वह किसी भी तरह के बहकावे में ना आएं और इस अफवाह पर ध्यान ना देकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करें। उन्होंने कहा कि उन्हें क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा।