Stones Pelted On Vande Bharat Train: वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) ट्रेन पर पथराव की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) पर पथराव का मामला सामने आया है। बता दें कि बिहार के कटिहार जिले में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ है।

दरअसल, ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा जा रही थी, इस दौरान कटिहार डिवीजन के पास ट्रेन पर पत्थरबाजी की गई। इस घटना में बोगी संख्या C-6 में दाहिनी ओर की खिड़की का कांच क्षतिग्रस्त हो गया। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस बीच राहत की खबर ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि कोच में बैठे सभी यात्री सुरक्षित है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद ट्रेन को आगे रवाना किया। बता दें कि पत्थरबाजी के बाद वंदे भारत ट्रेन काफी समय तक खड़ी रही। लेकिन अब उसे रवाना किया गया है। ये घटना दालकोला स्टेशन के आसपास हुई है।

आपको बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express) पर पत्थरबाजी की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है। न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा जाने वाले रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस को शुरू हुए महज 21 दिन ही हुए हैं और ट्रेन पर पथराव की यह चौथी घटना है। ऐसे में वंदे भारत ट्रेन से हावड़ा जाने वाले यात्रियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

नहीं रुक रहीं वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटनाएं

बिहार से हाल ही में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पिछले महीने इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। वहीं पश्चिम बंगाल के हावड़ा और न्यूजलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली इस वंदे भारत एक्सप्रेस पर इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके है। इस ट्रेन के शुरू होने के दो दिन बाद ही मालदा के पास ट्रेन पर पथराव हुआ। अब तक वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरबाजी की ये चौथी घटना है।