केजरीवाल का राजघाट पर गैर मौजूद रहना अत्यंत गंभीरः LG

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच जारी तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एलजी वीके सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच जारी तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एलजी वीके सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है। पत्र में एलजी ने लिखा कि गांधी जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री या फिर दिल्ली सरकार का कोई भी मंत्री राजघाट नहीं पहुंचा और न ही ही लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर सीएम केजरीवाल या कोई मंत्री नहीं गया।

इस पर एलजी वीके सक्सेना ने ऐतराज जताया है। एलजी वीके सक्सेना ने कहा कि जहां राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री आए हों, वहां ऐसा नहीं होना चाहिए था। उपराज्यपाल ने पत्र में लिखा कि प्रथम दृष्टया यह मामला जानबूझकर प्रोटोकॉल तोड़ने का मामला मालूम पड़ता है।

चिट्ठी में यह भी लिखा है कि इस तरीके के कार्यक्रमों का आयोजन दिल्ली सरकार की तरफ से किया जाता है और जो निमंत्रण पत्र जाता है वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के नाम से जाता है।

वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले में कहा कि दो अक्टूबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का राजघाट पर गैर मौजूद रहना अत्यंत गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि राजघाट, विजय घाट पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत कई नेता गए थे।

calender
04 October 2022, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो