छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में सो रहे यात्री का वीडियो हुआ वायरल, तो भारतीय रेल ने दी प्रतिक्रिया

ट्रेनों की खराब हालत के कई मंजर हमारे सामने आ चुके हैं. साल 2024 के अप्रैल महीने में ब्रह्मपुत्र मेले में यात्रा के दौरान एक व्यक्ति ने चादर का उपयोग करके एक अस्थायी झूला बना लिया. जिससे कि भीड़भाड़ वाले जनरल कोच में उसे कुछ जगह मिल सके. इस सप्ताह की शुरुआत में, वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच में बिना टिकट यात्रियों के सवार होने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

JBT Desk
JBT Desk

Train Viral Video छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के एक कोच में शौचालय के सामने सो रहे यात्रियों का एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद भारतीय रेलवे ने अपनी बात रखी है. दरअसल बीते 13 जून को सचिन गुप्ता नामक पत्रकार ने एक 27 सेकंड की क्लिप शेयर की थी. जिसको अब तक   106.5k से अधिक लोगों ने देख लिया है. वहीं इस वीडियो में अनेक तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. साथ ही कई लोग नाराज भी हैं. 

पत्रकार सचिन गुप्ता ने शेयर की वीडियो 

आपको बता दें कि कोच के अंदर आने जाने के लिए भी जगह नहीं थी. क्योंकि यात्री न केवल शौचालयों के सामने बल्कि गलियारे में भी सोते हुए देखे जा रहे थे. हालात ऐसा हुआ कि दो डिब्बों के बीच की छोटी सी जगह में एक आदमी को बैठे हुए भी देखा गया है. सचिन गुप्ता ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट  में लिखा, "यह तस्वीर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18237) की है. सीट, फर्श, गेट, गैलरी, बाथरूम लोगों को जहां भी जगह मिली, उन्होंने कब्जा कर लिया है"

इसके बाद ये वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए भारतीय रेलवे के पास पहुंचा. जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने वीडियो पर अपनी में कहा कि संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. आगरा के मंडल रेल प्रबंधक और रायपुर के मंडल रेल प्रबंधक के आधिकारिक अकाउंट को भी उनके पोस्ट में टैग किया गया है ताकि मामले की आगे जांच की जा सके.

इंटरनेट पर हैं ट्रेन के कई तरह के वीडियो 

बता दें कि साल 2024 की शुरुआत से ही ट्रेनों में भीड़भाड़ वाले बिना टिकट यात्रियों के वीडियो इंटरनेट पर घूम रहे हैं. अप्रैल महीने में एक व्यक्ति ने गुस्से में शिकायत करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक भीड़भाड़ वाले स्लीपर कोच के फर्श पर बिना टिकट बैठे यात्री दिख रहे थे. उसने अपनी पोस्ट में दावा किया था कि जब ट्रेन लखनऊ पहुंचने वाली थी, तब भी आस-पास कोई ट्रैवलिंग टिकट परीक्षक (टीटीई) नहीं था.

calender
14 June 2024, 07:45 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!