बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को नागपुर पुलिस से मिली क्लीन चिट। पुलिस के अनुसार बागेश्वर धाम सरकार अंधविश्वास फैलाने के सबूत नहीं मिले। आपको बता दें कि अंधश्रध्दा निर्मुलन समित के संस्थापक श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसी के आधार पर जांच करने के बाद नागपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दी है। 

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री पर टीका टिप्पणी करने वाले के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के विश्व हिंदू महासंघ की जिला इकाई ने सिटी मजिस्ट्रेट को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है और मांग किया है कि बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को वाई श्रेणी सुरक्षा देने के साथ उनके ऊपर टीका टिप्पणी करने वालों को जेल भेजा जाए।

वही विश्व हिंदू महासंघ के मंडल अध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर कुछ हिंदू विरोधी लोगों द्वारा टीका टिप्पणी की गई है और उनको अब शब्दों से संबोधित किया गया है जिसको लेकर आज विश्व हिंदू महासंघ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहा है और राज्यपाल के नाम से संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है। 

विश्व हिंदू महासंघ यह मांग करता है कि बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को वाई श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराने के साथ उन्हें राष्ट्रसंत घोषित किया जाए वही सनातन धर्म गुरुओं के ऊपर टीका टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की जाए जिससे कोई भी सनातन धर्म के हिंदू देवताओं सहित महंत एवं पुजारियों के ऊपर टीका टिप्पणी या अशोभनीय भाषा का प्रयोग न कर सके।