नाजिया इलाही खान ने बताया अयोध्या में BJP को क्यों मिली हार? जानें

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी चुनावों के दौरान जोर-शोर से अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाए हुए थी. लेकिन पार्टी को अयोध्या से एक भी सीट हासिल नहीं हुई. ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि बीजेपी के अयोध्या में हारने के सबसे बड़े कारण क्या हैं?

JBT Desk
JBT Desk

 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के 4 जून को जारी नतीजों में भाजपा को 240 सीटें हासिल हुई. अगर पूरे एनडीए गठबंधन की बात करें तो कुल मिलाकर 292 सीटें मिली है. वहीं विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को 234 सीटें हासिल हुई है. इस बीच अब सियासी गलियारों में सवाल खड़े हो रहे हैं कि चुनावों के दौरान 400 पार का नारा देने वाली बीजेपी 240 सीटों पर ही कैसे सिमट कर रह गई? सबसे खास बात कि बीजेपी चुनावों के दौरान जोर-शोर से अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाए हुए थी. लेकिन पार्टी को अयोध्या से एक भी सीट हासिल नहीं हुई. ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि बीजेपी के अयोध्या में हारने के सबसे बड़े कारण क्या हैं?

इस सवाल के जवाब को जानने के लिए इंडिया डेली लाइव की डिजिटल टीम ने भाजपा की कट्टर प्रवक्ता नाजिया इलाही खान का इंटरव्यू किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को उत्तर प्रदेश में मिली कम सीटों और अयोध्या में मिली हार के बारे में विस्तार से जानकारी दी. पूरी अपडेट के लिए देखें ये पूरी वीडियो.....

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!