पड़ोसी से था पत्नी का अफेयर, पता चलने पर पति ने काट दिया गला, आगे जो हुआ वह खुद ही पढ़ लीजिए...

Bihar Crime News: बिहार के मधेपुरा जिले में एक व्यक्ति ने पड़ोसी से अपनी पत्नी का अफेयर होने के चलते सिर धड़ से अलग कर दिया. इतना ही नहीं अपनी पत्नी के कटे सिर को थैली में रखकर पूरे बाजार में लेकर इधर- उधर घूमा भी. इस दौरान जब लोगों ने थैली में से खून टपकते हुए देखा तो, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब पुलिसकर्मियों ने थैली को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Crime News: बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मधेपुरा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हैरानी की बात तो तब हो गई. जब ये व्यक्ति अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर थैली में रखकर यहां वहां घूमने लगा. ऐसे में थैली के अंदर से खून की बूंदें टपकने लगी.  इस दौरान जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोकर थैली में देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  यह मामला  मधेपुरा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला वार्ड 2 का है. जहां अर्जुन नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पूजा की गला काटकर उसकी हत्या कर दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी की पत्नी पूजा का पड़ोस के ही एक शख्स के साथ अवैध संबंध चल रहा था. अवैध संबंधों की वजह से अर्जुन यह कदम उठाया.  पुलिस ने बताया कि अर्जुन ने दतिया से पत्नी के गले को काट दिया.

सिर को थैले में रख इधर-उधर घूमा शख्स

पुलिस ने आगे बाते कि इसके बाद उसने पत्नी पूजा के सिर को थैले में रख लिया और बाजार की तरफ निकल गया. ऐसे में उसके थैले से खून टपक रहा था. इस दौरान जब लोगों ने देखा तो पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दी. ऐसे में बाजार में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसके थैले में देखा तो पता चला कि उसमें कटा हुआ सिर है..

इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

इस बीच थैले में कटा हुआ सिर देखने के बाद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया और थाने लेकर पहुंचे जहां पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी पति ने पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल किया है जिसमें उसने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध होने की वजह से वह मानसिक रूप से बहुत परेशान था. इसी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

calender
16 September 2024, 11:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!