राजस्थान के भरतपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की। उसके शव को बेड पर रखा। हत्या करने के बाद पेट भरकर खाई खीर पूरी। पुलिस की जानकारी के मौताबिक मृतक की पत्नी का नाम रीमा है और मृतक का नाम पवन था। 3 जून 2015 में रीमा और पवन की शादी हुई थी।

पवन एक दुकान पर काम किया करता था और उसकी पत्नी रीमा घर में अपने 2 बच्चों के साथ रहती है। बच्चों की उम्र 4 साल से 6 साल के बीच की है। रीमा को एक पड़ोसी से प्रेम था और घर से भागने की कोशिश करते हुए उसके पति ने पकड़ लिया।

पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर की पवन की हत्या फिर किचन में जाकर दोनों ने भोजन भी किया। पुलिस की पूछताछ के दौरान रीमा ने बताया कि 6 महीनें छिपाया था पति की मौत का राज और किसी को कोई शक न हो मंगलसूत्र और सिन्दूर लगाती रही। पिता ने बेटे की लापता की पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट की। पुलिस ने बताया कि पवन के शव को नहर में फेंक दिया था। जहां से उन्हें पवन का पेंट, अधार कार्ड व कुछ हड्डियां पुलिस को मिलीं।

ससूर ने बहु को प्रेमी के साथ पकड़ा। तो शव के तौर पर रीमा के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी। आरोपी रीमा ने बताया कि किसी को शक न हो इसीलिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था।बता दे की आरोपीयों से अभी पूछताछ जारी है।