नवसारी जिले की वंसदा सीट जीतने के लिए बीजेपी ने खास रणनीति बनाई है, कांग्रेस भी इस सीट को बरकरार रखने के लिए खास रणनीति के साथ काम कर रही है।कांग्रेस ने मौजूदा विधायक अनंत पटेल को फिर से चुन लिया है। अनंत पटेल के साथ उनकी पत्नी वैशाली भी चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गई हैं। पति-पत्नी अलग-अलग कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग इलाकों में प्रचार कर रहे हैं। वैशाली पटेल वंसदा सीट पर अधिक से अधिक महिला वोटरों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में नवसारी जिले में मतदान होना है। चूंकि चुनाव कुछ ही दिन दूर हैं, वैशाली पटेल बिना समय बर्बाद किए अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। वैशाली पटेल सुबह-सुबह अपना घर का काम खत्म कर टिफिन लेकर चुनाव प्रचार के लिए निकल जाती हैं। कांग्रेस महिलाएं कार्यकर्ताओं के साथ गांव गांव जाकर पति अनंत पटेल को जिताने की गुहार लगा रही हैं।

महंगाई का सबसे ज्यादा असर महिलाओं के बजट पर पड़ता है। वैशाली पटेल यहां महंगाई का मुद्दा इसलिए उठा रही हैं क्योंकि नवसारी की वंसदा सीट पर महिला वोटरों की संख्या पुरुष वोटरों से ज्यादा है। पति के लिए प्रचार कर रहीं वैशाली पटेल ने कहा, मैं सुबह घर का काम खत्म कर दूसरी बहनों के साथ टिफिन लेकर निकल जाती हूं। हम घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं और अनंत पटेल को वोट देने की अपील कर रहे हैं।