बीबी को रील देखने की थी लत, पति ने कर दिया कुछ ऐसा, जिसे सुनकर दहल जाएंगे आप

Karnataka: कर्नाटक के मैसूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह ज्यादा रील देखती थी. यह मामला बीते दिन शुक्रवार को सालिगराम के पास करकड़ा में घटी. इन दोनों जोड़ों की शादी के अभी 8 ही महीने हुए थे. पीड़िता, जयश्री (31), मूल रूप से बीदर के दोनागापुरा की रहने वाली थी, जिसका विवाह किरण उपाध्याय (44) से हुआ था.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka: सोशल मीडिया के दौर में आज कल लोगों को रील देखने की आदत सी लग गई है. लेकिन ये आदत किसी बड़ी घटना को अंजाम देदे तो ये सोचने वाली बात होगी. इस बीच कर्नाटक के मैसूर से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या अधिक रील देखने के चलते कर दी. यह मामला बीते दिन शुक्रवार को  सालिगराम के पास करकड़ा में घटी. इन दोनों जोड़ों की शादी के अभी 8 ही महीने हुए थे. पीड़िता, जयश्री (31), मूल रूप से बीदर के दोनागापुरा की रहने वाली थी, जिसका विवाह किरण उपाध्याय (44) से हुआ था, जो मंदिरों में सहायक रसोइया था और सस्तान के गुंडमी का निवासी था. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना ने स्थानीय समुदाय को स्तब्ध कर दिया है. जयश्री कथित तौर पर रील वीडियो बनाने की आदी थी, जिसमें अक्सर वह खुद और कभी-कभी अपने पति को दिखाती थी, जिसे वह सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. इसके साथ ही जयश्री की ऑनलाइन शॉपिंग की लत को लेकर वह हजारों रुपये खर्च करने के लिए जानी जाती थी, जिससे अक्सर झगड़े होते थे. वह एक बड़ा घर, एक लग्जरी कार और बड़ी रकम जैसी विलासिता की मांग भी करती थी, जिससे उनके रिश्ते में और तनाव बढ़ गया था. 

बहस के बाद पत्नी की दरांती से की हत्या 

जयश्री बीदर के पंचमसाली समुदाय से थीं और मंदिर के पुजारियों के परिवार से थीं. उसकी शादी पहले मंगलुरु के एक व्यक्ति से हुई थी, जिसकी बाद में मृत्यु हो गई.  किरण से शादी करने के बाद, दंपति दो महीने के भीतर अपने-अपने पारिवारिक घरों से बाहर चले गए और करकड़ा में एक परिचित के स्वामित्व वाले घर में किराए पर रहने लगे. गुरुवार की रात को दंपत्ति के बीच तीखी बहस हुई. रिपोर्ट के अनुसार, गुस्से में आकर किरण ने कथित तौर पर जयश्री पर दरांती से हमला कर दिया.  घटना के समय ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले उनके मकान मालिक मंगलुरु में थे, जिससे बाद में इस अपराध का पता नहीं चल पाया. 

हमले के बाद, किरण ने कथित तौर पर जयश्री के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, शुरू में उसे गोबर के गड्ढे में दफनाने की योजना बनाई.  हालांकि, उसने अंततः दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन किया, और दावा किया कि उसकी पत्नी पहली मंजिल से फिसल कर गिर गई है और उसे कोई होश नहीं है. चिंतित होकर, उन्होंने उसे अस्पताल ले जाने का आग्रह किया. सुबह करीब 5:30 बजे, किरण ने जीवन मित्र एम्बुलेंस को बुलाया और जयश्री के शव को उडुपी के एक सरकारी अस्पताल में पहुंचाया.  हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस की जांच जारी

अस्पताल से घर लौटने के बाद, किरण ने कथित तौर पर घर में लगे खून के धब्बे साफ करने की कोशिश की.  हालांकि, संदिग्ध स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. अधिकारी जल्द ही घटनास्थल पर पहुंचे, किरण को हिरासत में लिया और जांच शुरू की.  उडुपी के एडिशनल एसपी एसटी सिद्धलिंगप्पा, डीएसपी डीटी प्रभु, ब्रह्मवर सर्किल इंस्पेक्टर दिवाकर और अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. अधिकारियों ने यह भी बताया कि जयश्री के रिश्तेदारों के शनिवार को कोटा पहुंचने की उम्मीद है, जिसके बाद उनका शव उन्हें सौंप दिया जाएगा. 

क्या यह पूर्वनियोजित हत्या है?

स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि हत्या की योजना पहले से बनाई गई हो सकती है. बताया जाता है कि किरण ने गुरुवार शाम को स्थानीय बाजार से एक नई दरांती खरीदी थी और घटना से पहले उसे दोस्तों और रिश्तेदारों से अपनी पत्नी के बारे में बुरा-भला कहते सुना गया था. इस दुखद मामले ने समुदाय को स्तब्ध कर दिया है, तथा उन मूल मुद्दों पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिनके कारण इतना क्रूर अपराध हुआ. 

calender
24 August 2024, 10:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!