बेटी को मारना चाहती थी मां, गलती से प्रेमी को दे दी सुपारी; फिर हुई खौफनाक वारदात

UP Crime News: 35 साल की एक महिला ने अपनी 17 साल की बेटी की हत्या के लिए एक लड़के को सुपारी दी. महिला अपनी बेटी के व्यवहार से बेहद तंग थी जिस कारण उसने अपनी बेटी की हत्या का प्लान बनाया. हालांकि जिस लड़के को वो सुपारी दी थी वो उसकी बेटी का प्रेमी था लेकिन महिला को इस बात का पता नहीं है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Crime News: यूपी के एटा से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने ही बेटी की हत्या करने के लिए एक लड़के को सुपारी दी थी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अपनी बेटी के गलत व्यवहार से तंग आकर महिला ने 38 साल के सुभाष सिंह को अपनी बेटी की हत्या के लिए सुपारी दी थी, लेकिन उसे यह नहीं पता था कि वह उसकी बेटी का प्रेमी है.

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 6 अक्टूबर को एटा जिले के जसरथपुर पुलिस थाने के अंतर्गत एक खेत में वृद्ध महिला का शव मिला. पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच के बाद पता चला कि शव एटा के नयागांव पुलिस थाने के अंतर्गत अल्लाहपुर की रहने वाली अलका (जो अपने पहले नाम से जानी जाती है) नामक महिला का था.

क्या है मामला

पुलिस ने सुभाष और महिला की बेटी को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि अलका की बेटी कुछ महीने पहले अपने इलाके के एक युवक के साथ भाग गई थी. इसके बाद अलका ने अपनी बेटी को फर्रुखाबाद में अपने मायके भेज दिया. यहीं पर वह सुभाष से फोन पर लंबे समय तक बात करने लगी और जल्द ही उनके बीच संबंध बन गए. जब ​​उसके चाचा ने कॉल देखी, तो उन्होंने अलका से लड़की को घर ले जाने के लिए कहा. शर्मिंदगी से आगबबूला अलका ने फिर अपनी बेटी को खत्म करने का फैसला किया.

बेटी को मारने के लिए दिए थे 50 हजार

पुलिस ने बताया कि 27 सितंबर को अलका ने सुभाष से संपर्क किया और उसे अपनी बेटी को मारने के लिए 50,000 रुपये की पेशकश की. सुभाष ने लड़की को यह जानकारी दी और लड़की ने वादा किया कि अगर वह उसकी मां को मार देगा तो वह उससे शादी कर लेगी. पुलिस ने बताया, 'पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया.'

calender
12 October 2024, 10:21 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो