यमुनानगर: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, छात्रा की मौत

यमुनानगर के जगाधरी रोड पर आज रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

calender
28 November 2022, 11:01 AM IST

रिपोर्ट- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। यमुनानगर के जगाधरी रोड पर आज रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि छात्रा कॉलेज के टूर से लौटी थी और उसके पिता उसे कॉलेज से वापस घर लेकर जा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार यमुनानगर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें जिले के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हो गई। यह छात्रा अपने कॉलेज के टूर से वापस आई थी और उसके पिता कॉलेज से उसे लेकर घर वापस जा रहे थे।

मृतक छात्रा के चाचा ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि उनके बड़े भाई और भतीजी का एक्सीडेंट हुआ है। मौके पर आकर देखा तो एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मारी थी। इस हादसे में गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी काफी तेज गति से आ रही थी, हादसे के बाद कार चालक कार वहीं छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने छात्रा को शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, तो वहीं छात्रा के पिता का उपचार अस्पताल में करवाया जा रहा है।

calender
28 November 2022, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो